scorecardresearch
 
एंटरटेनमेंट न्यूज़

कैसे बदल गई पाकिस्तान की इस एक्ट्रेस की रंगत? नुस्खा बताने पर मचा बवाल

निदा यासिर
  • 1/10

निदा यासिर पाकिस्तानी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं. वे पाकिस्तान के मोस्ट पॉपुलर मॉर्निंग शो 'गुड मॉर्निंग पाकिस्तान' की होस्ट हैं. निदा यासिर को पाकिस्तान में मॉर्निंग शो की क्वीन कहा जाता है. 
 

निदा यासिर
  • 2/10

निदा यासिर अपने 'गुड मॉर्निंग पाकिस्तान' शो में ब्यूटी ट्रीटमेंट्स, मेकअप, गोरे होने से लेकर स्किन पर ग्लो लाने के तरीकों और ब्यूटी से जुड़ी कई प्रॉब्लम्स के ट्रीटमेंट बताती हैं. लेकिन कई बार उन्हें इन सबके लिए ट्रोल भी होना पड़ता है. 

निदा यासिर
  • 3/10

बीते कुछ सालों में निदा यासिर की पर्सनैलिटी में भी काफी बदलाव देखने को मिले हैं. उनके फैशन सेंस से लेकर उनके स्किन का टोन तक बदल गया है. सांवली रंगत से निदा का गोरा रंग देखकर कई लोग जहां हैरान रह गए, तो कई लोगों ने उनकी बदली हुई रंगत देखकर उनपर स्किन वाइटनिंग ट्रीटमेंट लेने का दावा भी किया. 

निदा यासिर
  • 4/10

बीते कुछ सालों में निदा के हेयर स्टाइल, मेकअप, कपड़े और स्टाइल स्टेटमेंट से जुड़ी हर चीज में जबरदस्त बदलाव देखे गए हैं. अब आखिरकार निदा ने अपनी सांवली त्वचा के गोरे होने के सीक्रेट का खुलासा कर दिया है. 

निदा यासिर
  • 5/10

एक शो में निदा से जब उनकी बदली हुई रंगत के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि पुराने फोटोज के मुकाबले वे अब ज्यादा गोरी इसलिए दिखती हैं, क्योंकि  पहले वो सनस्क्रीन नहीं लगाती थीं और काफी ज्यादा समय धूप में बिताती थीं. निदा ने यह भी बताया कि पहले वो कभी अपनी स्किन और लुक्स की केयर नहीं करती थीं. लेकिन अब उन्होंने अपनी केयर करनी शुरू कर दी है.

निदा यासिर
  • 6/10

निदा ने ये भी बताया कि अपना ख्याल रखने के साथ उन्होंने कई इंजेक्शन भी लिए हैं, जिससे उनकी स्किन की रंगत में काफी सुधार आया है. गोरा लगने पर उन्होंने कहा कि पहले और अब की तस्वीरों में उनकी रंगत में बदलाव इसलिए भी दिखता है क्योंकि अब नए फोटोज में मेकअप और लाइट का असर भी होता है.

निदा यासिर
  • 7/10

लेकिन क्या आप जानते हैं कि निदा यासिर का शो गुड मॉर्निंग पाकिस्तान कई बार कंट्रोवर्सी में भी फंस चुका है. एक बार शो में निदा यासिर ने 16 साल की लड़की को इनवाइट किया था और उसे स्किन वाइटनिंग इंजेक्शन लगाने के लिए बढ़ावा दिया था. 
 

निदा यासिर
  • 8/10

निदा यासिर ने 16 साल की लड़की को ये कहकर स्किन वाइटनिंग इंजेक्शन लगवाने के लिए कहा था कि- कॉलेज जाकर रंग काला हो गया है और अम्मी ने 18 साल से पहले निकाह करना है. निदा यासिर के इस बिहेवियर के लिए उन्हें और उनके शो को जमकर ट्रोल किया गया था. 

निदा यासिर
  • 9/10

हालांकि, निदा को ट्रोलिंग से ज्यादा फर्क नहीं पड़ता है. निगेटिविटी पर उनका कहना है कि अगर वो मेकअप शोज भी करती हैं तो लोग उन्हें ट्रोल करते हैं, जबकि वो कुछ गलत  नहीं कर रही हैं. निदा यासिर के बारे में आपकी क्या राय है. हमें जरूर बताएं.

निदा यासिर
  • 10/10

(Photos Credit:  Instagram)