scorecardresearch
 
एंटरटेनमेंट न्यूज़

Amrapali Dubey Birthday Special : निरहुआ संग सुपरहिट आम्रपाली दुबे की जोड़ी, 300 ऑडिशन्स बाद मिला था मौका

आम्रपाली दुबे
  • 1/9

भोजपुरी सिनेमा में अपने अभिनय और अदाओं से लोगों के दिलों में राज करने वाली आम्रपाली दुबे अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं. एक्ट्रेस का जन्म 11 जनवरी, 1987 को उत्तरप्रदेश के गोरखपुर में हुआ था. आम्रपाली दुबे की परवरिश मुंबई में हुई और यहीं पर उनके मन में एक्ट्रेस बनने का खयाल आया. 
 

आम्रपाली दुबे संग निरहुआ
  • 2/9

आम्रपाली ने अपने करियर की शुरुआत में कुछ टीवी सीरियल्स में काम किया. मगर भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ की एक फिल्म ने उन्हें रातोंरात फेमस कर दिया. निरहुआ हमेशा से आम्रपाली के लिए लकी रहे हैं. यहां तक कि निरहुआ संग ही आम्रपाली ने अपने करियर की शुरुआत की थी. 
 

दिनेश लाल संग आम्रपाली
  • 3/9

कुछ हिंदी टीवी सीरियल्स में काम करने के बाद कुछ समय तक आम्रपाली को कोई काम नहीं मिला. करीब 4 सालों तक खाली रहने के बाद उन्हें साल 2014 में निरहुआ की फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी में काम करने का मौका मिला था.

आम्रपाली संग निरहुआ
  • 4/9

ये काम इतना भी आसान नहीं था. रिपोर्ट्स की मानें तो दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी में लीड एक्ट्रेस के रोल के लिए काफी माथापच्ची हुई. एक साल तक कोई एक्ट्रेस रोल में फिट बैठती नजर नहीं आई. कुल 300 एक्ट्रेस के ऑडिशन्स किए गए मगर बात नहीं बनी. 
 

निरहुआ संग आम्रपाली
  • 5/9

मगर आम्रपाली ने आखिरकार बाजी मार ली और उन्हें इस फिल्म के लिए फाइनल कर लिया गया. इसके बाद तो दोनों ने लगभग 25-30 फिल्मों में साथ काम किया है और दोनों की ऑनस्क्रीन के साथ ऑफस्क्रीन बॉन्डिंग भी काफी अच्छी रही है.

आम्रपाली संग निरहुआ
  • 6/9

आम्रपाली दुबे और निरहुआ के अफेयर की अफवाहें भी खूब उड़ी हैं. कुछ लोग तो दोनों को पति-पत्नी भी मानने लग गए थे. मगर ऐसा कुछ भी नहीं है. दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं.

निरहुआ संग आम्रपाली
  • 7/9

दोनों सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. दोनों लगातार एक साथ काम करते आए हैं और एक दूसरे की कंपनी को खूब एंजॉय भी करते हैं.

फिल्म की कास्ट संग निरहुआ और आम्रपाली दुबे
  • 8/9

दोनों ने साथ में निरहुआ हिंदुस्तानी, पटना से पाकिस्तान, निरहुआ रिक्शेवाला, बम बम बोल रहा है काशी, निरहुआ चलल ससुराल, निरहुआ चलल लंदन और निरहुआ सटल रहे जैसी फिल्में शामिल हैं. दोनों साथ में एक प्रोजेक्ट पर काम भी कर रहे हैं जिसका नाम निरहुआ द लीडर है. 

निरहुआ संग आम्रपाली दुबे
  • 9/9

फोटो क्रेडिट- @aamrapali1101