scorecardresearch
 

सुपरमॉडल Bella Hadid ने छोड़ी शराब की लत, कहा- 'अब मुझे जरूरत नहीं'

सुपरमॉडल बेला हदीद को ही ले लीजिए. बेला ने अपने नशे की लत पर काबू पा लिया है और अब उन्होंने अल्कोहल को बाय कह दिया है. हालिया इंटरव्यू के दौरान बेला ने इस बारे में विस्तार से बातचीत की.

X
बेला हदीद बेला हदीद
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सुपरमॉडल ने नाइट आउट से कर ली थी तौबा
  • अल्कोहल से दूरी बनाना था चुनौतीपूर्ण

अल्कोहल की लत दुनियाभर में कई सारे लोगों के लिए परेशानी का सबब है. कोई इसे छोड़ना भी चाहे तो इतना आसान नहीं होता. लेकिन अगर नजर उठाकर देखें तो समाज में ऐसे कई सारे लोग मिल जाएंगे जिन्होंने अल्कोहल की लत से छुटकारा पाया है. सुपरमॉडल बेला हदीद को ही ले लीजिए. बेला ने अपने नशे की लत पर काबू पा लिया है और अब उन्होंने अल्कोहल को बाय कह दिया है. हालिया इंटरव्यू के दौरान बेला ने इस बारे में विस्तार से बातचीत की. 

ऐसे छूटी नशे की लत

एक्ट्रेस ने इनस्टाइल से इस बारे में बात करते हुए कहा कि- मैंने काफी शराब पी ली है. मुझे अल्कोहल से बहुत प्यार था लेकिन मेरे जीवन में वो प्वाइंट आना शुरू हो गया था जब मुझे लगने लगा की अब पर्याप्त हो गया है. अल्कोहल से दूरी बनाने के लिए मैंने अपने नाइटआउट्स कैंसल करने शुरू कर दिए. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bella 🦋 (@bellahadid)

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि- मुझे लगता है कि अब मुझे इसकी जरूरत ही नहीं है क्योंकि जब इसे लेने के बाद मैं सुबह 3 बजे हैंगओवर होता है और घबराहट होती है. मैं नॉस्टेल्जिया में चली जाती हूं. और मेरे दुख और तनाव को ड्रिंक्स दूर करने में कोई खास मदद नहीं कर पाती.

शर्टलेस लुक से 'रियाज ब्रदर्स' ने हाई किया टेंपरेचर, Umar-Asim की बॉडी पर फिदा हुए फैंस, बोले- बहुत हार्ड

फैंस के नाम संदेश

फैंस के लिए भी बेला ने खास संदेश दिया और कहा कि- सोशल मीडिया रियल नहीं है. लेकिन जो लोग नशे की लत से स्ट्रगल कर रहे हैं कभी-कभी वे सिर्फ ये सुनना चाहते हैं कि वे अकेले नहीं हैं. तो मैं अपनी तरफ से उन सभी लोगों को यही कहना चाहूंगा कि वे अकेले नहीं हैं. मैं आपसे प्यार करती हूं. मैं आप को देख सकती हूं, सुन सकती हूं. मेंटल इलनेस को हल्के में लेना सही नहीं. ये एक रोलरकोस्टर की तरह है. वक्त-वक्त पर इसके साइड एफेक्ट्स देखने को मिलते रहते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें