scorecardresearch
 
बॉलीवुड

स्ट्रैपलेस ब्रालेट पहनकर 'गहराइयां' का प्रमोशन करने पहुंचीं Ananya Panday, सर्दी से हालत हुई खराब, यूजर्स बोले- ठंड में ऐसे कपड़े पहनती क्यों हो?

अनन्या पांडे
  • 1/8

अनन्या पांडे के स्टनिंग फैशन सेंस के बारे में जितनी तारीफ की जाए कम है. अनन्या अपनी शानदार एक्टिंग के साथ फैंस को अपने स्टाइल स्टेटमेंट से भी खूब इंप्रेस कर रही हैं. गहराइयां के प्रमोशन के लिए अनन्या एक से बढ़कर एक ग्लैमरस लुक कैरी कर रही हैं. 
 

अनन्या पांडे
  • 2/8

अनन्या को हाल ही में मुंबई में अपने को-स्टार्स दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ स्पॉट किया गया. अनन्या अपने दोनों को-स्टार्स संग गहराइयां के प्रमोशनल इवेंट में पहुंची थीं. दीपिका पादुकोण जैसी स्टाइल डीवा के साथ होने के बावजूद इवेंट की पूरी लाइमलाइट अनन्या ने अपने लुक्स से लूट ली. 

अनन्या पांडे
  • 3/8

अनन्या ने इवेंट में ब्राउन सेक्सी ब्रालेट और प्लाजो स्टाइल पैंट पहनी थी. अनन्या ने अपने आउटफिट के साथ ट्रेंडी नेकपीस भी कैरी किया. मिडिल पार्टेड ओपन हेयर और लाइट मेकअप में अनन्या ग्लैमरस डॉल लग रही हैं. 

अनन्या पांडे
  • 4/8

अनन्या का ये लुक किसी फैशन डीवा से कम नहीं है. लेकिन मुंबई के मौसम के सामने उनका फैशनेबल लुक फ्लॉप होता हुआ नजर आया. दरअसल, अनन्या पैपराजी को पोज दे रही थीं, तभी इतनी तेज ठंडी हवा चलने लगी और अनन्या ठंड से कांपने लगीं. अनन्या को सर्दी से कांपता देखकर एक रियल लाइफ हीरो की तरह उनके रील लाइफ हीरो सिद्धांत चतुर्वेदी ने उनकी मदद की. सिद्धांत ने अपना ब्लेजर उतारकर अनन्या को पहना दिया, ताकि वो ठंड से बच सकें. 

अनन्या पांडे
  • 5/8

इवेंट से अनन्या और सिद्धांत के कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. फैंस सिद्धांत के स्वीट जेस्चर की खूब सराहना कर रहे हैं. लेकिन इन सबमें अनन्या पांडे अपने आउटफिट को लेकर ट्रोल हो रही हैं. 

अनन्या पांडे
  • 6/8

ठंडे मौसम में स्ट्रैपलेस ब्रालेट पहनने पर यूजर्स अनन्या को ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- घर से निकलने से पहले मौसम नहीं देख सकती थीं? एक दूसरे यूजर ने लिखा- कपड़े नहीं थे क्या ठंड में पहनने के लिए? एक और यूजर ने लिखा- मौसम अगर ठंडा था तो फैशन के नाम पर ये पहनने की क्या जरूरत थी. एक और यूजर ने लिखा- ऐसे कपड़े क्यों पहने इतनी ठंड में. 

अनन्या पांडे
  • 7/8

इन दिनों अनन्या पांडे अपनी फिल्म 'गहराइयां' को लेकर सुर्खियों में हैं. शकुन बत्रा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और धैर्य करवा भी लीड रोल में हैं. 'गहराइयां' अनन्या पांडे के करियर के लिये एक बड़ी फिल्म मानी जा रही है. 

अनन्या पांडे
  • 8/8

 'गहराइयां' 11 फरवरी 2022 को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी. फिल्म को ऑडियंस का कैसा रिस्पॉन्स मिलता है ये देखने वाली बात होगी. 

 

(Photo Credit- Yogen Shah)