scorecardresearch
 

Ms Marvel Episode 2: शाहरुख खान के चर्चे, दिखा भारत-PAK बंटवारे का दर्द, शुरू हुई मिस्ट्री

Ms Marvel Episode 2 में शाहरुख खान ने महफिल लूट ली है. इस एपिसोड में हमारी हीरोइन कमला खान एक लड़के के प्यार में पड़ गई है. तो वहीं मिस्ट्री की शुरुआत भी हो गई है. इमोशंस और एक्शन से भरी इस सीरीज का सेकंड एपिसोड कैसा था, जानें हमारे रिव्यू में.

X
मिस मार्वल के एपिसोड में एक्ट्रेस ईमान वेलानी मिस मार्वल के एपिसोड में एक्ट्रेस ईमान वेलानी
फिल्म:मिस मार्वल
/5
  • कलाकार : ईमान वेलानी, मोहन कपूर, रिष शाह, जेनोबिया श्रॉफ, मैट लिंटज
  • निर्देशक :आदिल एल अरबी और बिलाल फल्लाह

मार्वल की पहली मुस्लिम सुपरहीरो मिस मार्वल फैंस के बीच काफी फेमस है. मिस मार्वल पर बनी MCU की सीरीज का दूसरा एपिसोड स्ट्रीम हो चुका है. इस एपिसोड में ढेर सारे बढ़िया सीन्स को देखने को मिले ही, साथ ही बॉलीवुड के बारे में भी खूब बातें हुईं. शाहरुख खान इस एपिसोड की हाईलाइट रहे. इसके अलावा भारत-पाकिस्तान के बंटवारे और साउथ एशिया में महिलाओं के हक को लेकर भी कमला खान और उसकी बेस्ट फ्रेंड नाकिया बात करते दिखे. 

मिस मार्वल का दूसरा एपिसोड काफी मजेदार था. इस एपिसोड में हमारी हीरो कमला खान (Iman Vellani) उर्फ मिस मार्वल अपनी शक्तियों का इस्तेमाल करना सीखती नजर आई. कमला की पावर्स ने उसे कॉन्फिडेंट बना दिया है. अब वो पूरे स्कूल में कूल ड्यूड बनकर घूम रही है. इतना ही नहीं सालों बाद उसने अपने टीचर को भी सही करते हुए बताया कि उसका नाम कमला है, 'कमीलिया' नहीं. इसके अलावा कमला खान को प्यार भी हो गया है. 

कमला के स्कूल में एक नए सीनियर की एंट्री हुई है. इस लड़के के नाम कामरान (रिष शाह) है और कमला को उसपर क्रश हो गया है. कमला और कामरान की दोस्ती शाहरुख खान को लेकर दोनों के प्यार से होती है. दोनों के बीच हुई बातचीत में कमला, कामरान से पूछती है क्या उसने बॉलीवुड फिल्में देखी हैं. इसपर वो कहता है, 'हां, लेकिन सिर्फ बेहतरीन फिल्में जैसे बाजीगर.' इसके बाद दोनों DDLJ के बारे में बात करती हैं. कमला कहती है कि 'शाहरुख खान की खराब फिल्म जैसा दुनिया में नहीं है.' और इसी तरह ये शो और इंटरेस्टिंग बनता है. इसी तरह फरहान अख्तर और फवाद खान से पहले शाहरुख खान MCU में एंट्री कर महफिल लूट ले गए हैं. 

इस एपिसोड में कमला खान को अपने परिवार और दोस्तों के साथ ईद मनाते देखा गया. कभी सोचा था मार्वल के किसी शो में ऐसा देखने को मिलेगा? कमला और उसकी दोस्त नाकिया का मस्जिद जाकर नमाज पढ़ना. खान परिवार का अपने परिवार और भारत-पाकिस्तान के बंटवारे में झेले दर्द पर बात करना. ये सभी चीजें आपको इस शो से जोड़ती हैं. Tesher का गाना जलेबी बेबी और ऋत्विज का गाना Sage एपिसोड में सुनकर आपको अच्छा लगेगा. 

शो के मेकर्स ने इस सीरीज को रिलेटेबल के साथ-साथ एक्शन और सस्पेंस भरा भी बनाया है. कमला खान एक तरफ प्यार में है और जश्न मना रही है, तो वहीं दूसरी उसके पीछे पुलिस भी लग गई है. इसके अलावा कमला अपनी नानी के सीक्रेट को जानने में भी लगी है. बढ़िया म्यूजिक और कहानी से मिलकर बना ये टीन शो काफी मजेदार है. एपिसोड का अंत आपको काफी शॉक कर देगा. इस शो को आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें