scorecardresearch
 

जवान दिखने के लिए तब्बू ने खरीदी थी 50 हजार की क्रीम, फिर क्या हुआ?

एक इंटरव्यू में तब्बू ने दिन-ब-दिन जवान लगने को लेकर बात की है. समय के साथ और जवान होने का सीक्रेट जब उनसे पूछी गई तो हंसते हुए तब्बू ने कहा, 'कोई सीक्रेट नहीं हैं.' साथ ही उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने एक बार 50 हजार रुपये की एक क्रीम खरीदी थी. लेकिन अब वह ऐसा कभी नहीं करेंगी.

X
तब्बू तब्बू

ऐसा कोई समय नहीं रहा है जब बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू फेमस नहीं थीं. आज 50 साल की हो चुकीं तब्बू अपनी हर फिल्म के साथ और बढ़िया काम करके दिखा रही हैं. पिछले तीन दशकों से इंडस्ट्री का हिस्सा बनी हुईं तब्बू को अपने टैलेंट के साथ-साथ अपनी सुंदरता के लिए भी जाना गया है. उनके हुस्न की बात दूसरों से एकदम अलग है. इस बीच एक इंटरव्यू में तब्बू ने दिन-ब-दिन जवान लगने को लेकर बात की है. 

जब तब्बू ने खरीदी क्रीम

फिल्म कम्पैनियन के साथ इंटरव्यू में तब्बू ने कहा कि ऐसा कोई खास रूटीन नहीं है जिसे वह फॉलो करती हैं. हालांकि उन्हें अपनी इमेज का अंदाजा है और वह उसे बनाए रखने की पूरी कोशिश करती हैं. समय के साथ और जवान होने का सीक्रेट जब उनसे पूछी गई तो हंसते हुए तब्बू ने कहा, 'कोई सीक्रेट नहीं हैं. मिताली मेरी मेकअप आर्टिस्ट मुझे कह रही थी, 'मैंम आपकी स्किन अच्छी लग रही है. आप कोई नुस्खा कर रही हैं.' किसी दिन मैं उसे कहूंगी कि मैं यहां कॉफी लगाती हूं और वहां पौधा लगाती हूं तो वो कहेगी, 'आप ऐसा नहीं कर सकतीं, आपको ये क्रीम इस्तेमाल करनी होगी. और फिर वो कोई 50 हजार रुपये की क्रीम बता देगी. एक बार खरीद लिया बस. आगे नहीं खरीदूंगी.'

क्या है खूबसूरती का राज?

ऐसे में तब्बू से पूछा गया कि क्या उनकी खूबसूरती का राज खुश रहना है? इसपर तब्बू ने कहा इसमें काफी हद तक उनके परिवार के डीएनए का भी हाथ है. उन्होंने कहा, 'ऐसा कुछ खास नहीं है जो मैं अपने चेहरे पर करती हूं. लेकिन हां मुझे पता है कि मुझे एक तरह का दिखना है. तो मैं कोशिश करती हूं उसको ना बिगाड़ूं. लेकिन ऐसा तो सभी करते हैं. भले ही आप एक्टर ना हो फिर भी. सभी अच्छे दिखना चाहते हैं और फिट और हेल्दी रहना चाहते हैं. साथ ही मेंटली भी अच्छे रहना चाहते हैं. मैं भी वही कोशिश करती हूं.'

तब्बू को पिछली बार फिल्म 'भूल भुलैया 2' में देखा गया था. इस फिल्म में उन्होंने डबल रोल निभाया था. जल्द ही तब्बू, विशाल भरद्वाज की फिल्म में नजर आने वाली हैं. विशाल भरद्वाज 'खुफिया' नाम की फिल्म बना रहे हैं. यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर आएगी. इसमें तब्बू के साथ अली फजल काम कर रहे हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें