scorecardresearch
 

सुस्वागतम खुशामदीद First Look: कटरीना की बहन इसाबेल कैफ के हीरो बने पुलकित सम्राट

वैसे खबर है कि छोटे शहर जमशेदपुर के प्रशांत सिंह भी इस फिल्म में पुलकित और इसाबेल संग काम करते नजर आने वाले हैं. इस फिल्‍म को धीरज कुमार डायरेक्‍ट करेंगे, जो इससे पहले शरमन जोशी के साथ फिल्‍म ‘काशी इन सर्च ऑफ गंगा’ बना चुके हैं. धीरज अब फिल्म 'सुस्वागतम खुशामदीद' लेकर आ रहे हैं, जो दो ऐसे लोगों की कहानी है, जो प्यार, दोस्ती और हमदर्दी का संदेश देने में यकीन करते हैं.

पुलकित सम्राट और इसाबेल कैफ पुलकित सम्राट और इसाबेल कैफ

बॉलीवुड एक्टर पुलकित सम्राट और कटरीना कैफ की छोटी बहन इसाबेल कैफ ने अपनी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है. ये दोनों एक्टर्स हिंदी फिल्म 'सुस्वागतम खुशामदीद' में नजर आने वाले हैं. इसाबेल और पुलकित ने फिल्म के अपने फर्स्ट लुक को शेयर करते हुए लिखा, ''नमस्कार- आदाब अब होगी जल्दी आपसे मुलाकात! आप लोगों के साथ #SuswagatamKhushaamadeed का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए खुशी हो रही है. 

वैसे खबर है कि छोटे शहर जमशेदपुर के प्रशांत सिंह भी इस फिल्म में पुलकित और इसाबेल संग काम करते नजर आने वाले हैं. इस फिल्‍म को धीरज कुमार डायरेक्‍ट करेंगे, जो इससे पहले शरमन जोशी के साथ फिल्‍म ‘काशी इन सर्च ऑफ गंगा’ बना चुके हैं. धीरज अब फिल्म 'सुस्वागतम खुशामदीद' लेकर आ रहे हैं, जो दो ऐसे लोगों की कहानी है, जो प्यार, दोस्ती और हमदर्दी का संदेश देने में यकीन करते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Isabelle Kaif (@isakaif)

फिल्‍म सुस्वागतम खुशामदीद की शूटिंग इन दिनों मुंबई में चल रही है. इस फिल्म में एक्टर प्रशांत सिंह, इनाम के किरदार में नजर आएंगे, जो अपने दोस्‍त सलमान के साथ हमेशा साये की तरह खड़ा रहता है. प्रशांत इस फिल्‍म को लेकर एक्‍साइटेड हैं. इस बारे में उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म की कहानी इसाबेल कैफ के इर्दगिर्द घूमती है. इसमें अमन (पुलकित) और उसका दोस्‍त एक तरफ है, सलमान और इनाम एक तरफ. पुलकित और इसाबेल कैफ एक दूसरे से प्‍यार करते हैं, जबकि सलमान इसाबेल कैफ से. यह एक अनोखी फिल्‍म है, जो दर्शकों को नया एक्‍सपीरियंस देगी. यह एक रोमांटिक फिल्म है, जो सभी को हंसाते हुए एक सामाजिक संदेश देने की कोशिश करेगी. 

देखें: आजतक LIVE TV 

प्रशांत ने बताया कि फिल्म 'सुस्वागतम खुशामदीद' के लिए उन्हें तीन ऑडिशन देने पड़े थे. तब जाकर उनका सलेक्‍शन इस फिल्‍म में हुआ. उन्होंने कहा, ''मैं खुद को सौभाग्‍यशाली मानता हूं कि मुझे पुलकित सम्राट और इसाबेल कैफ के साथ ब्रेक मिला. मेरे यहां तक पहुंचने में निशांत दयाल और गुरजीत सिंह का योगदान बहुत रहा है. इसलिए मैं उनका शुक्रगुजार हूं. उन्‍होंने कहा कि छोटे शहर से आने के बावजूद मैं कुछ मुकाम पाने की कोशिश कर रहा हूं. इसमें सब का सहयोग चाहिए. मैं हमेशा अपने काम में फोकस्ड रहता हूं और मैं यह कहना चाहता हूं कि बिना फोकस किए कोई भी काम आसान नहीं होता है.''

इसाबेल कैफ और पुलकित सम्राट के साथ प्रशांत सिंह

वैसे बता दें कि प्रशांत सिंह जमशेदपुर से आते हैं और वे बीते 4 सालों से मुंबई में स्‍ट्रगल कर रहे हैं. उन्‍होंने एक कन्‍नड़ फिल्‍म भी की है, जो कोविड की वजह से रिलीज नहीं हो पाई थी. लेकिन अब वह फिल्‍म भी रिलीज को तैयार है. इसके अलावा वे चार–पांच म्‍यूजिक वीडियो भी कर चुके हैं. प्रशांत राइटर भी हैं, इस वजह से वे जल्‍द ही दो वेब सिरीज भी लेकर आने वाले हैं. यह सीरीज एक जमशेदपुर की कहानी पर आधारित होगा. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें