scorecardresearch
 

'यूरोप ट्र‍िप के बाद गुमसुम रहते थे सुशांत, फिर रिया के घर रहने लगे थे'

सुशांत के फार्महाउस मैनेजर रईस ने बताया कि सुशांत अक्सर अपने फार्महाउस आते रहते थे. लेक‍िन यूरोप ट्र‍िप के बाद उनमें बदलाव नजर आया. यूरोप ट्र‍िप से लौटने के बाद सुशांत की तबीयत खराब रहने लगी थी.

सुशांत सिंह राजपूत सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत केस में एनसीबी ने ड्रग मामले की जांच के लिए एक्टर के फार्महाउस की तलाशी ली. यहां उन्हें ड्रग्स और नशा करने से संबंध‍ित कुछ सुराग मिले. इस बीच आजतक के स्ट‍िंग ऑपरेशन में सुशांत को लेकर बड़े खुलासे हुए हैं. स्ट‍िंग ऑपरेशन में सुशांत के फार्महाउस मैनेजर रईस से बातचीत में पता चला कि यूरोप ट्र‍िप के बाद सुशांत की तबीयत खराब हो गई थी.

सुशांत के फार्महाउस मैनेजर रईस ने बताया कि सुशांत अक्सर अपने फार्महाउस आते रहते थे. लेक‍िन यूरोप ट्र‍िप के बाद उनमें बदलाव नजर आया. यूरोप ट्र‍िप से लौटने के बाद सुशांत की तबीयत खराब रहने लगी थी. वे फार्महाउस भी कम ही जाते थे. मैनेजर ने कहा कि एक्टर फार्महाउस आते थे, आईलैंड पर भी जाते थे, बोट‍िंग करते थे लेक‍िन पता चलता था कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है. वे खाते-पीते थे, सब कुछ कर रहे थे पर उनमें बदलाव नजर आ रहा था. मैनेजर ने यह भी बताया कि तबीयत खराब होने के कारण सुशांत रिया के घर में रहने लगे थे. 

रिया के यूरोप ट्र‍िप के बारे में क्या कहा था? 

गौरतलब है कि सीबीआई द्वारा रिया की पूछताछ के दौरान उन्होंने भी सुशांत के यूरोप ट्र‍िप के बारे में बताया था. रिया ने बयान दिया था कि यूरोप ट्र‍िप के बाद सुशांत की तबीयत खराब हो गई थी. वे लोग यूरोप में जिस होटल में ठहरे थे वह एक गौथ‍िक होटल था जिसका उन्हें बाद में पता चला.रिया ने अपने स्टेटमेंट में इस बात का भी जिक्र किया था कि सुशांत ने यहां एक पेंट‍िंग देखी थी जिसमें सैटर्न अपने बच्चे को खा रहा है, उसके बाद से उसमें बदलाव नजर आने लगे थे. हालांकि सुशांत के पर‍िवार वालों ने रिया के इस बयान को फर्जी बताया था. उनके वकील ने कहा था कि यूरोप ट्र‍िप में रिया ने जिस पेंट‍िंग की बात की है वहां ऐसी कोई पेंट‍िंग नहीं है. 

स्ट‍िंग ऑपरेशन में सारा अली खान का नाम आया सामने

इस स्ट‍िंग ऑपरेशन में कई और बड़े खुलासे हुए. रईस ने बताया कि सुशांत के फार्महाउस में पार्ट‍ियां होती थी जिसमें सारा अली खान आती थीं. उनके बाद ही रिया चक्रवर्ती आने लगीं. उनकी पार्ट‍ियों में स्मोकिंग पेपर मंगाए जाते थे. ये किसलिए मंगाए जाते थे इसका उन्हें पता नहीं. आगे मैनेजर ने बताया कि अप्रैल में रिया का आना जाना शुरू हुआ था. 31 अप्रैल को फार्महाउस में बर्थडे पार्टी सेलिब्रेट किया गया था जिसमें रिया के माता पिता भी आए थे. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें