scorecardresearch
 

सोनू से मिलने साइकिल से चल पड़ा फैन, एक्टर ने बुक कराया फ्लाइट टिकट

अब ऐसे ही एक फैन हैं अरमान जिन्होंने सोनू से मिलने के लिए बिहार टू मुंबई साइकिल से जाने का फैसला किया था. लेकिन सोनू सूद ने अपने उस फैन को इतनी मेहनत करने नहीं दी है.

सोनू सूद सोनू सूद

एक्टर सोनू सूद ने कोरोना काल में अपने नेक काम से सभी का दिल जीता है. एक्टर ने जिस अंदाज में हर जरूरतमंद की मदद की है, वो देख कई लोग इंप्रेस रह गए हैं. बीते कुछ महीनों में ही सोनू की लोकप्रितया में भी जबरदस्त इजाफा हो गया है. उनके प्रति फैन्स की दीवानगी देखते ही बन रही है. अब ऐसे ही एक फैन हैं अरमान जिन्होंने सोनू से मिलने के लिए बिहार टू मुंबई साइकिल से जाने का फैसला किया था.

सोनू सूद का जबरा फैन

लेकिन सोनू सूद ने अपने उस फैन को इतनी मेहनत करने नहीं दी है. जब उन्हें पता चला कि अरमान साइकिल से ही निकल पड़े हैं, उस समय एक्टर ने किसी तरह उस फैन से संपर्क साधा और उसे फ्लाइट के जरिए मुंबई बुला लिया. बताया जा रहा है कि पहले फैन अपनी साइकिल पर ही मुंबई आना चाहता था. इस वजह से सोनू ने फैन के साथ-साथ उसकी साइकिल को भी मुंबई मंगवा लिया. 

सोनू के फैन का VIP स्वागत

सिर्फ यही नहीं सोनू सूद ने अरमान की ऐसी मेहमाननवासी की, कि सभी देखते रह गए. पहले अरमान का एयरपोर्ट पर VIP स्वागत स्वागत किया गया और बाद में उसे एक बड़े होटल ले जाया गया. ये सारे इंतजाम खुद सोनू ने ही अपने फैन के लिए किए थे. एक्टर ने अपने उस फैन को अपना ऑटोग्राफ भी दिया.

फैन के नाम सोनू का संदेश 

उस मुलाकात के बाद सोनू ने कहा था- मैंने पूरी कोशिश की कि अरमान अपने घर खुशी से जाए. मैंने उसे बस ये कहा था कि वो अच्छा काम करता रहे, एक दिन उसके सारे सपने पूरे होंगे. वहीं अरमान भी सोनू से मिल खासा इमोशनल हो गए थे. एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा था- मैं हर उस इंसान से मिलना चाहता हूं जिसकी वजह से कई लोगों की जिंदगी बदली है. सोनू सूद काफी विनम्र स्वभाव के हैं. हम उनके बारे में काफी पढ़ते थे. मेरी मां भी यहीं कहती हैं कि किसी को पैसे देना आसान है, लेकिन जो काम सोनू कर रहे हैं, वो काफी मुश्किल होता है.

देखें: आजतक LIVE TV 

इससे पहले भी सोनू सूद के कई ऐसे फैन देखे गए हैं जो अपने ही अंदाज में एक्टर को ट्रिब्यूट देते हैं. कोई अपने घर का नाम उनके नाम पर रख लेता है तो कोई उनके लिए गाना बना देता है. एक्टर भी सभी को शुक्रिया बोलना नहीं भूलते हैं, ऐसे में उन फैन्स का दिन भी खास बन जाता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें