scorecardresearch
 

फिल्म टाइटल विवाद: करण जौहर को मधुर भंडारकार ने थमाए 4 नोटिस, नहीं मिला जवाब

फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर ने करण जौहर पर साधा निशाना. जिसमें उन्होंने 4 नोटिस के साथ एक ट्वीट किया. करण या धरमा ने उनमें से किसी का भी जवाब नहीं दिया है. इस कारण उन्होंने गुरुवार को अपने ट्वीट में सारी बात चीत लिखी और नोटिस को दिखाया.

karan johar. karan johar.

फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर ने करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस को भेजे गए सभी नोटिसों को अपने ट्वीटर अकाउंट पर साझा किए. जिसमें करण की आगामी नेटफ्लिक्स सीरीज, 'द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' का जिक्र हैं. उन नोटिस पर अभी तक करण जौहर का कोई जवाब नहीं आया हैं.

देखें: आजतक LIVE TV

मधुर का कहना है कि धर्मा प्रोडक्शंस को इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन (IMPPA), इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन डायरेक्टर्स एसोसिएशन (IFTDA) और फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (FWICE) द्वारा चार नोटिस भेजे गए थे. करण या धरमा प्रोडक्शन ने उनमें से किसी का भी जवाब नहीं दिया है. इस कारण उन्होंने गुरुवार को अपने ट्वीट में सारी बात चीत लिखी और नोटिस को दिखाया. यहां देखें नोटिस 
 

इससे पहले, मधुर ने दावा किया था कि करण और उनके साथी अपूर्व मेहता ने उनसे उनके शो के लिए बॉलीवुड वाइव्स (Bollywood Wives) के टाइटल के लिए अनुरोध किया था. मधुर इससे सहमत नहीं थे क्योंकि उनका अपना प्रोजेक्ट चल रहा था.  

मधुर भंडारकर ने एक और ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा, "प्रिय करन जौहर! आपने और अपूर्व मेहता मुझसे 'बॉलीवुड वाइव्स' के टाइटल की मांग की थी, जिससे मैंने इनकार कर दिया था. क्योंकि मेरे प्रोजेक्ट पर काम जारी है. यह नैतिक और सैद्धांतिक रूप से गलत है कि आपने इसे 'द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' करके इस्तेमाल कर लिया. प्लीज मेरे प्रोजेक्ट को बर्बाद न करें. मेरी आपसे विनम्र अपील है कि आप टाइटल बदल लीजिए."
 

मामले में करन जौहर या अपूर्व मेहता की और से अभी तक कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है. उनके वेब शो की बात करें तो इसमें बॉलीवुड की फेमस पत्नियों के बारे में बताया जाएगा कि वे जिंदगी कैसे जीती हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें