scorecardresearch
 

सोनू सूद ने लगवाई कोविड वैक्सीन, शुरू किया संजीवनी नाम से टीकाकरण अभियान

सोनू ने ट्वीट कर लिखा है- मुझे आज कोरोना की वैक्सीन लग गई है. अब मेरा देश वैक्सीन लगवाए. आज से हमने संजीवनी नाम से सबसे बड़ा टीकाकरण अभियान शुरू किया है.

सोनू सूद सोनू सूद

कोरोना की दूसरी लहर के बीच देश में टीकाकरण अभियान भी बड़े स्तर पर चलाया जा रहा है. आम नागरिकों से लेकर बड़े सेलेब्स तक,सभी आगे आकर कोरोना का टीका लगवा रहे हैं और इस महायुद्ध में अपना योगदान दे रहे हैं. अब कोरोना काल में सभी की मदद करने वाले एक्टर सोनू सूद ने भी कोविड वैक्सीन लगवा ली है. सोनू ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर कर इस बात की जानकारी दी.

सोनू को लगी कोरोना वैक्सीन

सोनू ने ट्वीट कर लिखा है- मुझे आज कोरोना की वैक्सीन लग गई है. अब मेरा देश वैक्सीन लगवाए. आज से हमने संजीवनी नाम से सबसे बड़ा टीकाकरण अभियान शुरू किया है. ये अभियान लोगों में जागरूकता फैलाएगा और उन्हें टीकाकरण करवाने के लिए प्रेरित करेगा. एक्टर का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और तमाम फैन्स इस बात से खुश हैं कि अब सोनू की तरफ से वैक्सीनेशन अभियान में भी सक्रिय भूमिका निभाई जाएगी. सभी यहीं उम्मीद लगाए बैठे हैं कि उनकी ये नई मुहिम देश को कोरोना से लड़ने की नई ताकत और उर्जा देगा.

बॉलीवुड सेलेब्स का टीकाकरण

वैसे सोनू सूद से पहले और भी कई सारे बॉलीवुड सेलेब्स कोविड वैक्सीन लगवा चुके हैं. तारक मेहता दिलीप जोशी से लेकर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन तक, कई सेलेब्स ने आगे आकर टीका लगवाया है और अपनी जिम्मीदारी का निर्वाहन किया है. इस लिस्ट में सैफ अली खान,सतीश शाह, जॉनी लीवर जितेंद्र, धर्मेंद्र, हेमा मालिनी जैसे कई दिग्गज भी शामिल हैं. सभी की तरफ से लोगों से भी यही अपील की जा रही है कि वे समय आने पर कोरोना का टीका जरूर लगवाएं.

सोनू सूद क्यों परेशान?

सोनू सूद की बात करें तो वे आजकल उनके नाम पर हो रही ठगी से खासा परेशान चल रहे हैं. उनके नाम पर गरीबों से लूटे जा रहे पैसों की वजह से एक्टर की टेंश काफी बढ़ गई है. एक्टर की शिकायत के बाद कार्रवाई तो हुई है, लेकिन ये अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. इसी वजह से एक्टर थोड़े नाराज और मायूस हैं. उन्होंने तो यहां तक अपील कर दी है कि ठगी करने वाले लोगों को वे नौकरी दे सकते हैं. उन्हें सम्मान से जीने का मौका दिलवा सकते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें