scorecardresearch
 

आनंद अहूजा संग स्पॉट हुईं सोनम कपूर, हाइट में दिखे अंतर पर लोगों ने किया ट्रोल

सोनम कपूर पति आनंद अहूजा संग दोस्तों के साथ डिनर पर गई थीं. मलाइका अरोड़ा से लेकर इस डिनर पर कई दिग्गज सेलिब्रिटीज शामिल हुए. डिनर के बाद कपल को पैपराजी ने अपने कैमरे में कैद किया.

सोनम कपूर सोनम कपूर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दोस्तों संग पार्टी करती आईं सोनम नजर
  • पति आनंद अहूजा थे साथ
  • फोटोज हुईं वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और आनंद अहूजा ने जबसे एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था, तभी से ये दोनों कपल गोल्स देते नजर आए. इनकी शादी की खूब चर्चा हुई थी. सोशल मीडिया पर भी इनके बीच की केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आती रही है, लेकिन कई बार ये ट्रोल्स के निशान पर भी आए हैं. हाल ही में दोनों को मुंबई में स्पॉट किया गया. इस दौरान सोनम ने ब्लैक ड्रेस पहनी थी. वहीं, आनंद व्हाइट शर्ट और डेनिम्स में नजर आए थे. 

सोनम और आनंद हुए ट्रोल
सोनम कपूर पति आनंद अहूजा संग दोस्तों के साथ डिनर पर गई थीं. मलाइका अरोड़ा से लेकर इस डिनर पर कई दिग्गज सेलिब्रिटीज शामिल हुए. डिनर के बाद कपल को पैपराजी ने अपने कैमरे में कैद किया. दोनों की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, लेकिन ट्रोल्स दोनों की हाइट को लेकर भद्दे कॉमेंट्स कर रहे हैं. सोनम इन फोटोज में आनंद से थोड़ी सी लंबी नजर आ रही हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

ऐसे में ट्रोल्स का कहना है कि सोनम ने हल्की हील्स पहनी हुई हैं और आनंद को हाइट से कॉम्प्लेक्स महसूस हो रहा है. सोनम कपूर अक्सर अपने फैशन सेंस के कारण भी ट्रोल्स के निशाने पर आती रही हैं. एक्ट्रेस ट्वीट्स और पोस्ट्स के जरिए इन ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब देती हैं. हाल ही में कुछ लोगों का कहना था कि वह प्रेग्नेंट हैं, लेकिन बाद में इन्होंने खुद की जिम वर्कआउट के दौरान की फोटो शेयर कर सभी को मुंहतोड़ जवाब दिया था. 

सोनम कपूर ने कराया फोटोशूट, ट्रोल्स बोले- ये कौन सा डिजाइन है?

इसके अलावा सोनम ने एक पोस्ट के जरिए लोगों को यह भी बताया था कि वह पीरियड्स के दौरान गर्म पानी में क्या मिक्स करके लेती हैं. बता दें कि लॉकडाउन से ही सोनम कपूर लंदन में पति आनंद अहूजा संग रह रही थीं. कुछ दिनों पहले ही सोनम मुंबई लौटीं. हाल ही में इनकी छोटी बहन रिया कपूर ने बॉयफअरेंड करण बूलानी संग शादी रचाई है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें