scorecardresearch
 

सोहा अली खान की बेटी इनाया ने भाई तैमूर के बिना मनाया रक्षाबंधन, पेट डॉग को बांधी राखी

इनाया ने राखी के इस पावन त्यौहार को अपने पेट डॉग और हाउस हेल्प्स के साथ सेल‍िब्रेट किया. सोहा ने बेटी के राखी सेल‍िब्रेशन की फोटोज शेयर की है. इनमें इनाया अपने पेट डॉग और घर के दूसरे हाउस हेल्पस को राखी बांधते नजर आ रही हैं.

X
सोहा अली खान-इनाया खेमू  सोहा अली खान-इनाया खेमू
स्टोरी हाइलाइट्स
  • इनाया से दूर मालदीव में हैं भाई तैमूर
  • इनाया ने भाई के बिना मनाई राखी
  • पेट डॉग-हाउस हेल्प्स के साथ सेल‍िब्रेशन

सोहा अली खान की बेटी इनाया खेमू हर साल अपने कजिन तैमूर के साथ रक्षाबंधन मनाती हैं. पर इस बार भाई तैमूर मालदीव वेकेशन पर है. दरअसल, करीना कपूर और सैफ अली खान अपने दोनों बेटों के साथ मालदीव गए हुए हैं. ऐसे में इनाया ने रक्षाबंधन का त्योहार भाई के बिना ही मनाया. 

इनाया ने राखी के इस पावन त्योहार को अपने पेट डॉग और हाउस हेल्प्स के साथ सेल‍िब्रेट किया. सोहा ने बेटी के राखी सेल‍िब्रेशन की फोटोज शेयर की है. इनमें इनाया अपने पेट डॉग और घर के दूसरे हाउस हेल्पस को राखी बांधते नजर आ रही हैं. 

Raksha Bandhan 2021: अनुष्का शर्मा से यामी गौतम तक, बॉलीवुड ने बहन-भाई के लिए शेयर किए पोस्ट

यूजर्स ने सोहा-इनाया को सराहा 
 
सोहा ने इन तस्वीरों को साझा कर लिखा 'आज हम उन सभी को धन्यवाद देते हैं जिन्होंने हमारी रक्षा की जिम्मेदारी ली, उन्हें रक्षाबंधन की शुभकामनाएं'. यूजर्स इनाया को यह सीख देने के लिए सोहा की सराहना कर रहे हैं. रक्षाबंधन का त्यौहार सिर्फ भाई-बहन का ही नहीं बल्क‍ि हर उन शख्स के लिए है जो एक-दूसरे की रक्षा करते हैं. ऐसे में इनाया का अपने पेट डॉग और हाउस हेल्प्स की कलाई में राखी बांधना, एक बढ़‍िया सोच है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soha (@sakpataudi)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soha (@sakpataudi)

व्हाइट बिकिनी-ब्लैक लेदर जैकेट में राधिका आप्टे का सिजलिंग लुक, फोटो वायरल

सेलेब्स ने भी भाई-बहन के साथ शेयर की फोटो 

रक्षाबंधन के मौके पर बॉलीवुड के दूसरे सेलेब्स ने भी अपने भाई-बहन के साथ अपनी तस्वीर साझा की है. रिद्ध‍िमा कपूर ने रणबीर कपूर के साथ, तापसी पन्नू ने अपनी बहनों के साथ सह‍ित ट्व‍िंकल खन्ना के कज‍िन ब्रदर करण कपाड़‍िया ने राखी सेल‍िब्रेशन पर अनसीन फोटोज शेयर की हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें