scorecardresearch
 

क्या फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ संग शादी करने जा रहीं श्रद्धा कपूर? आंटी पद्मिनी कोल्हापुरी ने बताया

वे फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ को डेट कर रही हैं और ऐसी अफवाहें कबसे आ रही हैं कि वे जल्द ही बॉयफ्रेंड संग शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. अब इन अफवाहों पर श्रद्धा कपूर की रिलेटिव पद्मिनी कोल्हापुरी और उनके बेटे प्रियांक शर्मा ने रिएक्ट किया है और फैंस को सच्चाई बताई है.

X
रोहन श्रेष्ठ संग श्रद्धा कपूर रोहन श्रेष्ठ संग श्रद्धा कपूर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • रोहन श्रेष्ठ संग शादी करेंगी श्रद्धा कपूर
  • आंटी पद्मिनी कोल्हापुरी ने दिया जवाब
  • प्रियांक शर्मा की शादी में रोहन संग नजर आई थीं श्रद्धा

इसमें कोई दोराय नहीं है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर फिल्म इंडस्ट्री की सबसे क्यूट एक्ट्रेस में से एक हैं. उनकी फैन फॉलोइंग तगड़ी है. श्रद्धा कपूर इनदिनों अपनी शादी की अफवाहों को लेकर चर्चा में हैं. वे फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ को डेट कर रही हैं और ऐसी अफवाहें कबसे आ रही हैं कि वे जल्द ही बॉयफ्रेंड संग शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. अब इन अफवाहों पर श्रद्धा कपूर की रिलेटिव पद्मिनी कोल्हापुरी और पद्मिनी के बेटे प्रियांक शर्मा ने रिएक्ट किया है और फैंस को सच्चाई बताई है.  

प्रियांक शर्मा ने किया रिएक्ट

प्रियांक ने श्रद्धा कपूर की शादी की अफवाहों पर India.com को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि- मैं तो इस पर सिर्फ नो कमेंट्स कहूंगा. मैं इसपर क्या बोलूं यार. पर हां, मगर आप अगर दोनों को भविष्य में शादी करते हुए देखना चाह रहे हैं तो ये अच्छा है. भविष्य के लिए शादी एक अच्छी चीज है. क्यों नहीं. इसी पर प्रियांक की मां और बॉलीवुड एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरी ने कहा कि- शादी! वाह! ये बहुत ही अंजाना सवाल है. अगर ऐसा कुछ भी होगा तो खबर मिल जाएगी.

 

श्रद्धा कपूर की आंटी ने किया रिएक्ट

बता दें कि श्रद्धा कपूर और रोहन श्रेष्ठ को एक साथ कई बार स्पॉट किया जा चुका है. यही वजह है कि दोनों की शादी को लेकर अफवाहें उड़नी शुरू हो गई हैं. हालांकि कपल अपने इस रिलेशनशिप के बारे में ज्यादा खुलकर बात नहीं करते हैं. कुछ समय पहले पद्मिनी कोल्हापुरी के बेटे प्रियांक शर्मा की शादी में भी श्रद्धा कपूर शामिल हुई थीं. इस दौरान उनके साथ रोहन भी थे और सबकी नजरें इस जोड़ी पर टिकी थीं.

सलमान खान ने निर्वाण संग शेयर की फोटो, दिखी 'चाचा-भतीजे' की स्पेशल बॉन्डिंग

रोहन के पिता ने भी किया रिएक्ट

कुछ समय पहले रोहन श्रेष्ठ के पिता राकेश श्रेष्ठ ने भी एक लीडिंग डेली से बातचीत के दौरान कहा था कि- ''अगर वे दोनों शादी करना चाहते हैं तो मेरी दुआएं हमेशा उनके साथ हैं. मैं उनके लिए खुशी-खुशी कुछ भी करने को तैयार हूं. मेरी डिक्शनरी में दखल शब्द की कोई जगह नहीं है. और मैं आपको बताना चाहता हूं कि मैं रोहन को अपना सपना मानता हूं. और उन्हें माए ड्रीम कह कर ही बुलाता हूं. बहुत कम ही ऐसा हुआ होगा जब मैं उन्हें उनके नाम से बुलाऊं.''

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें