scorecardresearch
 

Raj Kundra arrest: योग करते हुए शिल्पा शेट्टी का पोस्ट, ट्रोल्स बोले- पति को सिखाओ पहले

शिल्पा शेट्टी की इस पोस्ट ने कई यूजर्स को अपनी ओर खींचा है. पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद यूजर्स ने शिल्पा को ट्रोल करना शुरू कर दिया है. एक यूजर ने लिखा, "अपने पति को सिखाओ". एक और यूजर ने लिखा, "आपका पति गिरफ्तार हुआ है."

शिल्पा शेट्टी शिल्पा शेट्टी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शिल्पा शेट्टी ने शेयर की लेटेस्ट पोस्ट
  • राज कुंद्रा हुए गिरफ्तार

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा सुर्खियों में हैं. दरअसल, सोमवार की रात राज कुंद्रा को पोर्न फिल्में बनाने के आरोप में मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. बताया गया था कि राज कुछ मोबाइल ऐप्स की मदद से इन फिल्मों को पब्लिश करते थे. राज 23 जुलाई तक कस्टडी में रहेंगे. इन सभी के बीच शिल्पा शेट्टी ने खुद का एक मेडिटेशन वीडियो शेयर किया, जिसके बाद यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. सोशल मीडिया पर शिल्पा की यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है. 

शिल्पा ने लिखा यह कैप्शन
शिल्पा ने कैप्शन में लिखा, "हम में से किसी के पास कई बार यह पावर नहीं होती कि आसपास हो रही चीजों को बदल सकें, लेकिन हमारे पास यह ताकत जरूर होती है कि अपने अंदर चल रही चीजों को ठीक कर सकें. और यह योग से ही हो सकता है. खुद के दिमाग को शांत करने, बुरा ख्यालों के आने से रोकने और मेडिटेशन से फोकस जीतने में आप कामयाब हो सकते हैं."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

शिल्पा शेट्टी की इस पोस्ट ने कई यूजर्स को अपनी ओर खींचा है. पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद यूजर्स ने शिल्पा को ट्रोल करना शुरू कर दिया है. एक यूजर ने लिखा, "अपने पति को सिखाओ". एक और यूदर ने लिखा, "आपका पति गिरफ्तार हुआ है." 

शिल्पा शेट्टी हुईं ट्रोल

IPL से लेकर पोकर और टीवी चैनल तक, राज कुंद्रा ने ऐसे खड़ा किया बिजनेस एंपायर

बता दें कि राज कुंद्रा के खिलाफ इसी साल फरवरी में पोर्नोग्राफिक कंटेंट बनाने और उसे ऐप के माध्यम से प्रसारित करने के मामले में केस दर्ज किया गया था. इसी मामले में उनकी गिरफ्तारी की गई है. ऐसे मामलों में अक्सर आरोपी के खिलाफ आईटी एक्ट और आईपीसी की धाराओं में मामला दर्ज किया जाता है. अगर अदालत आरोपी को दोषी करार देती है, तो उसे कई साल जेल में रहना पड़ सकता है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें