scorecardresearch
 

बेटे Aryan Khan केस के 4 महीने बाद सोशल मीडिया पर लौटे Shah Rukh Khan, फैंस बोले 'King is Back'

आर्यन खान केस से पहले शाहरुख खान ने 19 सितंबर 2021 को आख‍िरी पोस्ट किया था. अब एक्जैक्ट चार महीने बाद किंग खान ने सोशल मीड‍िया पर वापसी कर ली है. उन्होंने आर्यन के केस के बाद इंस्टाग्राम पर अपना पहला पोस्ट साझा किया है.

X
शाहरुख खान शाहरुख खान
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सोशल मीड‍िया पर शाहरुख की वापसी
  • बेटे के ड्रग्स केस के बाद लिया था ब्रेक
  • यूजर्स ने दिल खोलकर किया किंग का स्वागत

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के लिए बीते साल के आख‍िरी महीने बेहद मुश्क‍िल भरे थे. अक्टूबर में उनका बेटा आर्यन खान ड्रग्स केस में पकड़ा गया था. इसके बाद आर्यन को लगभग एक महीने तक सलाखों के पीछे अपने दिन काटने पड़े थे. बेटे की जमानत के लिए शाहरुख ने बेतहाशा दौड़-धूप की. आख‍िरकार आर्यन 30 अक्टूबर को जेल से बाहर आए. 

इस मुश्क‍िल दौर में शाहरुख ने अपने काम से और सोशल मीड‍िया से ब्रेक ले लिया था. केस से पहले आख‍िरी बार उन्होंने 19 सितंबर 2021 को पोस्ट किया था. अब एक्जैक्ट चार महीने बाद किंग खान ने सोशल मीड‍िया पर वापसी कर ली है. उन्होंने आर्यन के केस के बाद इंस्टाग्राम पर अपना पहला पोस्ट साझा किया है. 

Farah Khan ने हवा में ऐसे लहराए बाल, फिदा हुए Sonu Sood, बोले 'Ufff' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

शाहरुख ने एक प्रमोशनल वीड‍ियो पोस्ट किया है. भले ही शाहरुख का यह प्रमोशनल पोस्ट हो, पर उनके फैंस के लिए यह राहत की खबर है. शाहरुख के चाहने वाले कब से उनके सोशल मीड‍िया पोस्ट्स का इंतजार कर रहे थे, जो आज पूरी हो गई है.

इस वीड‍ियो में अगर आप गौर करें तो, शाहरुख की स्क्र‍िप्ट बहुत कुछ कहती है. उन्होंने अपने इस ऐड के जर‍िए अपनी और दूसरों की सफलता को बयां किया है. 'कहते हैं- सफलता की तरह कोई दूसरी चीज नहीं...आप जो भी करते हैं उसमें आपकी कामयाबी की झलक होती है, आप जिस भी चीज के हकदार हैं, आप रोशनी से ज्यादा चमकदार हैं, जिंदगी से ज्यादा रंगीन, आप हर पल जीत लेते हैं, आप अपनी दुन‍िया पर राज करते हैं. आपके जैसा कोई नहीं...'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

स्क्रीन पर फीमेल को-स्टार को KISS कर इन एक्ट्रेसेज ने मचाई सनसनी

यूजर्स ने किया शाहरुख का स्वागत  

शाहरुख के सोशल मीड‍िया पर कमबैक देख उनके फैंस की खुशी का ठ‍िकाना नहीं रहा. एक यूजर ने लिखा 'किंग इज बैक'. दूसरे यूजर ने लिखा 'आख‍िरकार SRK सोशल मीड‍िया में वापस आ गए.' एक ने लिखा 'वेलकम बैक मास्टर'. लगभग सभी यूजर्स ने शाहरुख का सोशल मीडिया पर वापसी का दिल खोलकर स्वागत किया है.    

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें