scorecardresearch
 
एंटरटेनमेंट न्यूज़

Dhanush-Aishwarya Net Worth: करोड़ों में है दोनों की कमाई, एक फिल्म का इतना चार्ज करते हैं धनुष

धनुष-ऐश्वर्या
  • 1/9

Dhanush-Aishwarya Divorce: नेशनल अवॉर्ड विनर धनुष साल 2013 में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में काफी लोकप्रिय हुए थे. इनका गाना 'कोलावेरी डी' दर्शकों को खूब पसंद आया था. धनुष के इस गाने ने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया था. इस गाने को खुद धनुष ने अपनी आवाज दी थी. 

धनुष-ऐश्वर्या
  • 2/9

अब धनुष पत्नी ऐश्वर्या संग चर्चा में आए हुए हैं. दरअसल, दोनों ने एक ज्वॉइंट स्टेटमेंट में लिखा है कि दोनों ने 18 साल पुराने रिश्ते को खत्म करने का फैसला लिया है. दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं. 

धनुष-ऐश्वर्या
  • 3/9

रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों ही साथ में करोड़ों के मालिक हैं. साल 2020 में धनुष ने 145 करोड़ की कमाई की. वहीं, रिपोर्ट की मानें तों पिछले साल 2021 में इन्होंने 160 करोड़ रुपये की कमाई की. 

धनुष-ऐश्वर्या
  • 4/9

मीडिया खबरों के मुताबिक, धनुष एक फिल्म के सात से आठ करोड़ रुपये चार्ज करते हैं. पिछले पांच सालों में धनुष की नेट वर्थ एक से दो मिलियन डॉलर हो गई है. फिल्म के अलावा धनुष एडवर्टाइजमेंट और बाकी की चीजों से भी कमाई करते हैं. 

धनुष-ऐश्वर्या
  • 5/9

लाइफस्टाइल की बात करें तो धनुष चेन्नई के पॉश इलाके में परिवार संग रहते हैं. करोड़ों के बंगले में धनुष अब अकेले रह गए हैं. पत्नी ऐश्वर्या और दोनों बेटों के साथ धनुष जिस बंगले में रहते थे, उसकी कीमत 20-25 करोड़ रुपये बताई जा रही है. 

ऐश्वर्या
  • 6/9

केवल इतना ही नहीं, धनुष के पास और भी कई प्रॉपर्टी हैं जो उनकी हैं. वहीं, अगर रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या की बात करें तो यह भी पूरे साल में करोड़ों रुपये कमाती हैं. पेशे से सिंगर ऐश्वर्या साल के करीब सात से 35 करोड़ रुपये कमा लेती हैं. 

धनुष
  • 7/9

दोनों की नेट वर्थ मिलाकर कुछ 200 करोड़ से ऊपर है. इसके अलावा यह कई फील्ड्स में अपना हाथ आजमा चुके हैं, जिसमें डायरेक्शन, प्लेबैक सिंगर और प्रोड्यूसर शामिल है. इसके अलावा धनुष, रजनीकांत के दामाद के रूप में भी जाने जाते रहे हैं. 

धनुष
  • 8/9

धनुष और ऐश्वर्या ने जो ज्वॉइंट स्टेटमेंट जारी किया है, उसमें लिखा है, "18 साल का साथ, दोस्ती, कपल, पैरेंट्स और एक दूसरे के शुभचिंतक बन हमने एक ग्रोथ, समझदारी, साझेदारी का सफर तय किया था. आज हम वहां खड़े हैं, जहां से हमारी राहें जुदा हो रही हैं."

धनुष
  • 9/9

धनुष ने आगे लिखा कि ऐश्वर्या और मैंने अलग होने का फैसला लिया है. हम एक दूसरे से अलग होकर खुद की तलाश करेंगे. कृपया हमारे फैसले का सम्मान करें और हमारी प्राइवेसी का ध्यान रखते हुए हमें इससे डील करने दें.