scorecardresearch
 

रिलीज से पहले Shah Rukh Khan की Jawan ने कमाए करोड़ों, भारी भरकम अमांउट में बिके OTT राइट्स!

फिल्म जवान ने रिलीज से पहले ही अपना डंका बजा दिया है. मूवी के ओटीटी राइट्स नेटफ्लिक्स ने हैवी अमाउंट चुकाकर खरीद लिए हैं. ये मूवी सिनेमाघरों में 2 जून 2023 को रिलीज होगी. इसे हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया जाएगा. जवान में पहली बार शाहरुख खान और नयनतारा की जोड़ी बनी है.

X
शाहरुख खान शाहरुख खान
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अगले साल रिलीज होगी जवान
  • शाहरुख संग दिखेंगी नयनतारा
  • एटली हैं जवान के डायरेक्टर

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के नाम 2023 होने वाला है. इस साल उनकी दो बड़ी मूवीज जो रिलीज हो रही हैं. साउथ फिल्ममेकर एटली की फिल्म जवान में किंग खान का जबरदस्त अवतार दिखेगा. शायद ही इससे पहले आपने कभी उन्हें ऐसे रोल में देखा होगा. मूवी के टीजर ने रिलीज होते ही सनसनी मचाई तो सोचिए फिल्म जब रिलीज होगी फिर क्या गदर मचेगा.

जवान को लेकर बड़ी खबर
जवान को लेकर क्रिएट हुए हाईप का ही नतीजा है कि मूवी के ओटीटी राइट्स नेटफ्लिक्स ने हैवी अमाउंट चुकाकर खरीद लिए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जवान के मेकर्स ने नेटफ्लिक्स को मूवी के स्ट्रीमिंग राइट्स बेचे हैं. लेकिन क्या आप ये जानते हैं स्ट्रीमिंग राइट्स कितने करोड़ में बिके हैं? सुनने में आया है कि मेकर्स ने नेटफ्लिक्स को जवान के राइट्स 120 करोड़ में बेचे हैं.

Shamshera Song Ji Huzoor Release: चिल्लर पार्टी संग रणबीर कपूर का जबरदस्त डांस, फैंस को पंसद आई शमशेरा की 'जी हुजूरी'

शाहरुख खान का धमाकेदार कमबैक
कहना पड़ेगा किंग खान की फिल्म ने रिलीज से पहले ही अपना डंका बजा दिया है. ये मूवी सिनेमाघरों में 2 जून 2023 को रिलीज होगी. इसे हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया जाएगा. जवान में पहली बार शाहरुख खान और नयनतारा की जोड़ी बनी है. जवान की रिलीज से पहले शाहरुख खान सिने पर्दे पर पठान से कमबैक करेंगे. पठान को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है. इस मूवी को लेकर भी काफी बज है. फिल्म में किंग खान के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम नजर आएंगे.

Udaipur Killing: कन्हैयालाल की हत्या से गुस्से में सेलेब्स, लकी अली ने मांगा इंसाफ, बोले- हत्यारों पर मुस्लिम सजा थोंपे

जवान पर क्या कहा था शाहरुख ने?
पिछले दिनों इंस्टा लाइव में फैंस से बातचीत में शाहरुख खान ने जवान को अलग तरह का सिनेमा बताया था. उन्होंने कहा- जवान में काम कर मुझे काफी मजा आया. डायरेक्टर एटली का काम हर किसी ने देखा है. वे मास ओरिएंटेड फिल्में बनाते हैं. ये एक ऐसा जोन है जिसे मैंने पहले कभी नहीं किया. मुझे लगता है मेरी और एटली की अच्छी केमिस्ट्री है. जवान थ्रिलिंग और एक्साइटिंग होगी. 

अब किंग खान की बातें और मूवी को लेकर फैंस का क्रेज देखने के बाद लगता है ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें