scorecardresearch
 

Main Chala Music Video: सलमान-प्रज्ञा जायसवाल का रोमांस, गर्लफ्रेंड Iulia Vantur की मखमली आवाज का जादू

गुरु रंधावा ने गाने में हर बार की तरह अपनी आवाज का जादू ब‍िखेरा है. उनकी आवाज की मिठास और सॉफ्टनेस गाने के साथ परफेक्ट मैच कर रही है. यूल‍िया वंतूर ने भी शानदार गाया है. उनकी मखमली आवाज प्रज्ञा जायसवाल पर एकदम सही लग रही है.

X
सलमान खान-प्रज्ञा जायसवाल (Main Chala Music Video) सलमान खान-प्रज्ञा जायसवाल (Main Chala Music Video)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मैं चला म्यूज‍िक वीड‍ियो रिलीज
  • सलमान और प्रज्ञा जायसवाल का रोमांस
  • यूल‍िया वंतूर ने गाया गाना

सलमान खान और प्रज्ञा जायसवाल का म्यूज‍िक वीड‍ियो 'मैं चला' रिलीज हो गया है. यह गाना सलमान और प्रज्ञा के अलावा एक और वजह से बज में बना हुआ था. म्यूज‍िक वीड‍ियो में गुरु रंधावा और सलमान की गर्लफ्रेंड यूल‍िया वंतूर ने अपनी मधुर आवाज दी है. कई लोग गाने पर अपना पॉज‍िट‍िव रिएक्शन दे रहे हैं. 

वीड‍ियो में सलमान और प्रज्ञा के लुक्स पर जरा बात कर लें. गाने में सलमान का सिख लुक देखने को मिला. सलमान पगड़ी बांधे तो प्रज्ञा साड़ी में नजर आईं. एक तरफ सलमान का लुक उनकी फिल्म अंत‍िम द फाइनल ट्रूथ की याद दिलाता है, तो वहीं प्रज्ञा का लुक, दबंग में सोनाक्षी सिन्हा से मिलता-जुलता है. पेड़-पौधों और नदी के पास फिल्माया गया यह वीड‍ियो, खूबसूरत देसी रोमांस को दर्शाता नजर आ रहा है. 

Mithun Chakraborty को याद आए स्ट्रगल के दिन, बोले- पार्टियों में डांस कर पेट भरता था

गुरु और यूल‍िया ने ब‍िखेरा आवाज का जादू 

थोड़ी बात गुरु और यूल‍िया की आवाज पर भी कर लेते हैं. गुरु रंधावा हर बार की तरह अपनी आवाज से जादू ब‍िखेरते नजर आए. उनकी आवाज की मिठास और सॉफ्टनेस गाने के साथ परफेक्ट मैच कर रही है. यूल‍िया वंतूर ने भी शानदार गाया है. उनकी मखमली आवाज प्रज्ञा जायसवाल पर एकदम सही लग रही है. मैं चला गाने के लिर‍िक्स और कंपोज‍िंग शब्बीर अहमद ने किए हैं. शबीना खान और डायरेक्टर ग‍िफ्टी, इसके निर्देशक हैं. 

Ibrahim Ali Khan-Palak Tiwari Spotted: सैफ के बेटे इब्राहिम संग पलक तिवारी की डिनर डेट! पैपराजी को देख मुंह छिपाते दिखीं 

लोगों को पसंद आया गाना 

गाने को यूट्यूब पर रिलीज किया गया है, जिसपर यूजर्स के भी कमेंट्स देखने को मिले. एक यूजर ने लिखा 'गुरु की आवाज और सलमान का एवर चार्म‍िंग लुक एक दूसरे को कॉम्प्लीमेंट कर रहा है, प्रज्ञा भी बहुत अच्छी लग रही है.' एक अन्य यूजर ने लिखा 'गुरु और यूल‍िया, दोनों की आवाज बहुत स्मूद‍िंग, सुकून भरा और अच्छा है...ल‍िर‍िक्स भी अच्छे हैं.' दूसरे ने लिखा 'इस गाने में इतना सुकून है और इसका डायरेक्शन भी बहुत अच्छे से किया गया है...स‍िंपल...ब्यूटीफुल...और आवाज...सब कुछ इतना सूद‍िंग है...अच्छा काम किया है टीम ने.' 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें