scorecardresearch
 

सलमान खान कब कर रहे हैं शादी? आयुष शर्मा ने कही ये बात

एक्टर सलमान खान के साले साहब आयुष शर्मा का मानना है कि भाईजान के पास शादी करने का समय नहीं है. शुक्रवार को इनकी फिल्म 'अंतिमः द फाइनल ट्रूथ' रिलीज हुई है. सलमान खान से शादी करने को लेकर अक्सर मीडिया में सवाल पूछा गया है. हर बार सलमान ने इस प्रश्न का उत्तर अपने तरीके से दिया है.

X
आयुष शर्मा आयुष शर्मा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सलमान कान कब कर रहे हैं शादी?
  • आयुष शर्मा ने किया रिएक्ट

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के साले साहब आयुष शर्मा का मानना है कि भाईजान के पास शादी करने का समय नहीं है. शुक्रवार को इनकी फिल्म 'अंतिमः द फाइनल ट्रूथ' रिलीज हुई है. सलमान खान से शादी करने को लेकर अक्सर मीडिया में सवाल पूछा गया है. हर बार सलमान ने इस प्रश्न का उत्तर अपने तरीके से दिया है. वहीं, आयुष शर्मा ने सलमान खान की बहन अर्पिता खान से शादी की है. इनके दो बच्चे हैं. एक बेटा और एक बेटी. आयुष का मानना है कि सलमान खान के काम करने का स्टाइल ही ऐसा ही कि उनके पास शादी करने का समय नहीं है. 

आयुष ने कही यह बात

आयुष कहते हैं कि मैं सलमान भाई के साथ शादी के टॉपिक की बात करता ही नहीं हूं. मैंने जिस तरह से उनकी लाइफ को देखा है, मुझे नहीं लगता कि उनके पास समय है शादी करने का. मुझे लगता है कि वह अपने आप में ही खुश हैं. वह अपने निर्णय खुद ही लेकर खुश हैं. सिद्धार्थ कनन संग बातचीत में आयुष ने सलमान खान के लाइफस्टाइल को लेकर भी बात की. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma)

आयुष कहते हैं कि सलमान एक बेहद ही सिंपल लाइफस्टाइल फॉलो करते हैं. मैं उनके जितना सिंपल नहीं हूं. सलमान के लिए उनकी जरूरत है, घर, उनका लाइफस्टाइल और उनके रहने का तरीका, जोकि बहुत सिंपल है. अगर आप उनसे उनके फोन के बारे में पूछेंगे तो वह करीब दो-तीन साल पुराना फोन इस्तेमाल कर रहे होंगे. उन्हें फोन में कोई दिलचस्पी नहीं. उन्हें गाड़ी में कोई दिलचस्पी नहीं. उन्हें कपड़ों में दिलचस्पी नहीं. वह घर में कोई लेटेस्ट गैजेट नहीं लेकर आते हैं. मुझे लगता है कि उन्हें केवल फिल्मों में दिलचस्पी है. अगर आप उन्हें दो-तीन घंटे अकेला छोड़ देंगे तो वह कोई न कोई फिल्म देख लेंगे. कई बार सलमान भाई को परिवार के लोग लाइफस्टाइल को आगे बढ़ाने की हिदायत देते हैं. 

कपिल ने सलमान से पूछा क्यों नहीं करते खुद पर खर्च? सुपरस्टार ने दिया मजेदार जवाब

इससे पहले डायरेक्टर महेश मांजरेकर ने कहा था कि सलमान खान अकेले हैं और अब उन्हें लाइफ में सेटल हो जाना चाहिए. सिद्धार्थ कनन संग बातचीत में महेश ने कहा था कि उनका परिवार और दोस्त साथ हैं. दिन के आखिर में उनके आगे कोई होना चाहिए, जिसके पास वह जा सकें. इस समय सलमान खान का नाम यूलिया वंतुर संग जोड़ा जा रहा है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें