scorecardresearch
 

Om vs Rocketry Box Office Collection: आर माधवन से आगे निकले आदित्य रॉय कपूर, ये है फिल्मों की कमाई

फिल्म रॉकेट्री: द नम्बि इफेक्ट को पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत मिली है. वहीं आदित्य रॉय कपूर की फिल्म राष्ट्र कवच ओम ने पहले ही दिन रॉकेट्री को पीछे छोड़ दिया है. ऐसे में देखना होगा कि दोनों का वीकेंड कलेक्शन कैसा रहता है.

X
रॉकेट्री के एक सीन में आर माधवन, फिल्म राष्ट्र कवच ओम का पोस्टर रॉकेट्री के एक सीन में आर माधवन, फिल्म राष्ट्र कवच ओम का पोस्टर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • माधवन ने बनाई रॉकेट्री
  • पहले दिन धीमी शुरुआत
  • आदित्य की फिल्म से हुआ क्लैश

आर माधवन की फिल्म रॉकेट्री: द नम्बि इफेक्ट (Rocketry The Nambi Effect) 1 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म में माधवन ने इसरो के पूर्व रॉकेट साइंटिस्ट नम्बि नारायणन की भूमिका निभाई है. फिल्म में नम्बि के करियर की बुंलदियों से लेकर उनपर लगे देशद्रोह के आरोप और जिंदगी में आए काले समय तक को दिखाया गया है. रॉकेट्री के लिए माधवन ने अपने लुक पर खूब मेहनत की. साथ ही उनके काम को भी सराहा गया. हालांकि फिल्म की पहली दिन की कमाई बहुत खास नहीं हो पाई है.

पहली दिन हुई धीमी शुरुआत

फिल्म रॉकेट्री: द नम्बि इफेक्ट को पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत मिली है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, भारत में फिल्म ने महज 75 लाख रुपये का फर्स्ट डे कलेक्शन किया है. वहीं ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर ने बताया कि आर माधवन की फिल्म कमर्शियल मूवी नहीं है और ये अपनी तरह के ऑडियंस को ही अट्रैक्ट कर पाएगी. माना यह भी जा रहा है कि आगे आने वाले दिनों में रॉकेट्री का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बढ़ेगा.

वन नाइट स्टैंड के बाद प्रेग्नेंट हो गई थीं Kubbra Sait, फिर लिया बड़ा फैसला, बोलीं- मैं तैयार नहीं थी

क्लैश में ओम निकली आगे

माधवन की रॉकेट्री की टक्कर आदित्य रॉय कपूर और संजना सांघी की फिल्म राष्ट्र कवच ओम से हुई है. ओम को काफी मिस रिव्यू मिले हैं. उम्मीद से उलट ओम ने पहले दिन 1.51 करोड़ रुपये कमा लिये हैं. दोनों ही अपने आप में बिलकुल अलग तरह की फिल्में हैं. लेकिन फिर भी इस क्लैश से दोनों की कमाई पर असर पड़ने वाला है. एक्सपर्ट्स की मानें, तो रॉकेट्री को वर्ड ऑफ माउथ का फायदा मिलेगा. ऐसे में धीमी शुरुआत के बावजूद आगे इसके बिजनेस में सुधार आ सकता है.

Rocketry में शाहरुख खान ने दिया सरप्राइज, छोटे रोल से किया बड़ा कमाल, फैंस बोले- किंग...

माधवन को मिली तारीफें

फिल्म रॉकेट्री: द नम्बि इफेक्ट में माधवन के साथ सिमरन, रजित कपूर और अन्य एक्टर्स ने काम किया है. इसके जरिए शाहरुख खान भी लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर नजर आए हैं. शाहरुख फिल्म में कैमियो रोल में हैं और खूब वाहवाही लूट रहे हैं. आर माधवन के नम्बि नारायणन के रोल में कमाल किया है. हर तरफ उनकी तारीफें सुनने को मिल रही हैं. साथ ही माधवन ने इस फिल्म को लिखा और इसका निर्देशन भी किया है. रॉकेट्री, 5 भाषाओं- हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और अंग्रेजी में रिलीज हुई है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें