scorecardresearch
 

Poonam Pandey ऑनलाइन ट्रोल्स पर हुईं नाराज, बोलीं- इंडस्ट्री में नहीं मेरा कोई गॉडफादर

कास्टिंग काउच को लेकर पूनम पांडे ने कहा कि मैं तो आजतक इसका शिकार नहीं हुई हूं, लेकिन जो लोग हुए हैं, यह बहुत ही खराब अनुभव रहा होगा. कई लोगों ने मेरे से पूछा है कि क्या मैं कास्टिंग काउच का शिकार हुई हूं.

पूनम पांडे पूनम पांडे
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पूनम पांडे नहीं हुईं कास्टिंग काउच का शिकार
  • ऑनलाइन ट्रोल्स पर एक्ट्रेस नहीं देतीं अब ध्यान

एक्ट्रेस पूनम पांडे हमेशा अपने बोल्डनेस की वजह से न्यूज हेडलाइन्स में रहती हैं. यह अपने दिल की बात को खुलकर बोलना पसंद करती हैं. पिछले साल नवंबर के महीने में पूनम पांडे ने पति सैम बॉम्बे के खिलाफ कम्प्लेंट दर्ज कराई थी. उनपर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था. सिर, आंख और चेहरे पर पूनम पांडे के काफी चोट आई थी, जिसके बाद एक्ट्रेस को अस्पताल में भी भर्ती किया गया था. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान पूनम पांडे ने कास्टिंग काउच, डेटिंग, पति सैम बॉम्बे से अलग रहने और ऑनलाइन ट्रोल्स पर खुलकर बात की. 

पूनम ने की खुलकर बात
स्पॉटब्वॉय संग बातचीत में पूनम पांडे ने कहा, "मैं अब पहले से बेहतर महसूस कर रही हूं. इस समय मैं सैम बॉम्बे के बारे में बिल्कुल बात नहीं करना चाहती, क्योंकि मैं अभी हीलिंग प्रोसेस में हूं. मैं एक थैरेपिस्ट को दिखा रही हूं. रही बात डेटिंग की तो मैं आने वाले पांच साल तो कुछ नहीं सोच रही हूं. किसी को डेट करना मेरे लिए अभी सही विकल्प नहीं."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Poonam Pandey (@thepoonampandeystudios)

पूनम पांडे ने ऑनलाइन ट्रोल्स पर भी खुलकर बात की. एक्ट्रेस ने कहा, "मैं ऑनलाइन हेटर्स से अब डील नहीं करना चाहती हूं. पिछले लंबे वक्त से मैं देख रही हूं कि किसी न किसी वजह से मैं उनके निशाने पर हूं. मैं अपना स्पेस एन्जॉय करना चाहती हूं. मुझे लगता है कि अगर आप कुछ अच्छा भी करोगे तो भी ट्रोल करेंगे. कुछ बुरा करोगे तो भी ट्रोल करेंगे. अच्छा है कि ट्रोल्स पर ध्यान ही न दूं. ट्रोल्स आपको महत्वपूर्ण मानते हैं, आपके बारे में सोचते हैं, उन्हें अपना काम करने दो, लेकिन मैं अब उनपर ध्यान नहीं दूंगी."

जब पूनम पांडे ने कहा 'मैं सती सावित्री नहीं, ये सूट नहीं करता मुझे' एक्ट्रेस का पुराना बयान वायरल

कास्टिंग काउच को लेकर पूनम पांडे ने कहा कि मैं तो आजतक इसका शिकार नहीं हुई हूं, लेकिन जो लोग हुए हैं, यह बहुत ही खराब अनुभव रहा होगा. कई लोगों ने मेरे से पूछा है कि क्या मैं कास्टिंग काउच का शिकार हुई हूं. मैंने हमेशा कहा है कि इतने साल मुझे इंडस्ट्री में हो गए, मैं कभी इसका शिकार नहीं हुई हूं. मेरा इंडस्ट्री में कभी कोई गॉडफादर नहीं रहा, बॉलीवुड में ज्यादा दोस्त भी नहीं हैं. मैंने जो किया है, अपने दम पर किया है. मैं कभी जीवन में कास्टिंग काउच एक्स्पीरियंस नहीं किया. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×