scorecardresearch
 

पूजा हेगड़े ने बांद्रा में खरीदा एक सी-फेसिंग लैविश 3 BHK अपार्टमेंट

पूजा हेगड़े ने बेहद कम उम्र में कई उपलब्धियां हासिल कर ली हैं, जिसमें मिस यूनिवर्स इंडिया रनर अप से लेकर इंडस्ट्री में कुछ बेहतरीन फिल्में शामिल हैं. अब पूजा ने खुद के लिए बांद्रा में एक 3 BHK सी-फेसिंग अपार्टमेंट खरीदा है.

पूजा हेगड़े पूजा हेगड़े

पूजा हेगड़े ने बेहद कम उम्र में कई उपलब्धियां हासिल कर ली हैं, जिसमें मिस यूनिवर्स इंडिया रनर अप होने से लेकर इंडस्ट्री में कुछ बेहतरीन फिल्में शामिल हैं. अब पूजा ने खुद के लिए बांद्रा में एक 3 BHK सी-फेसिंग अपार्टमेंट खरीदा है. यह पहला घर है जिसे अभिनेत्री ने अपने लिया है और वह स्वतंत्र रूप से इसमें रह रही है. पूजा का ये घर उनके माता-पिता के घर के भी बेहद करीब है. 

पूजा ने खरीदा लैविश अपार्टमेंट

अभिनेत्री के करीबी सूत्र ने खुलासा किया, “पूजा इस घर को अपने बेबी की तरह मानती है क्योंकि पूजा ने घर के हर पहलू में बहुत एफर्ट्स डाले हैं, जिसमें डिजाइन करने से लेकर मटेरियल का चयन करना, हर दिन घर की निगरानी करना, यह सब शामिल है. भले ही वह बैक टू बैक शूट में व्यस्त थीं, लेकिन फिर भी वह अपने घर के काम को देखने के लिए, एक दिन के ब्रेक में भी मुंबई के लिए आने की हर कोशिश करती थीं" 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja Hegde (@hegdepooja)

रिपोर्ट के मुताबिक, यह सब पूजा के लिए हेक्टिक हो रहा था, लेकिन वह सिर्फ इस प्रक्रिया का हिस्सा बनना चाहती थीं. इस घर में अब वे पूरी तरह से अकेले रह रही हैं. बता दें वे कभी भी अपने माता-पिता से दूर नहीं हुई है, इसलिए उनके लिए यह पूरी तरह से नया सफर है. पूजा हेगड़े जो पिछले कुछ समय से इंडस्ट्री में टॉप पर हैं, अब वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ में भी काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं. 

एक्ट्रेस पूजा हेगड़े के वर्क फ्रंट कि बात करें तो वे जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म 'सर्कस' में रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी, वहीं वे सलमान खान के साथ 'कभी ईद कभी दीवाली' और मोस्ट एलिजिबल बैचलर प्रभास के साथ पैन-इंडिया फिल्म 'राधेश्याम' में रोल प्ले करेंगी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें