scorecardresearch
 

नवरात्रि पर नीतू ने शेयर किया रणबीर का भजन गाते हुए वीडियो, कहा- 'जय माता दी'

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर रणबीर की पुरानी फिल्म रॉकस्टार की एक छोटी सी वीडियो क्लिप शेयर की. ये वीडियो क्लिप उस दौरान की है जब फिल्म में रणबीर कपूर एक समारोह में दुर्गा मां का भजन गाने में मगन नजर आ रहे हैं.

रणबीर कपूर और नीतू कपूर रणबीर कपूर और नीतू कपूर

नवरात्रि के पावन पर्व की शुरुआत हो चुकी है. सभी ने इस मौके पर एक-दूसरे को बधाइयां दीं और मां दुर्गा की आराधना की. एक्ट्रेस नीतू कपूर ने बेहद खास अंदाज में सभी को इस त्योहार की शुभकामनाएं दीं. उन्होंने सोशल मीडिया पर बेटे रणबीर कपूर का एक वीडियो शेयर किया और अपनी बात रखी. नीतू के विश करने के इस यूनिक अंदाज को लोगों ने भी बहुत पसंद किया.  

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर रणबीर की पुरानी फिल्म रॉकस्टार की एक छोटी सी वीडियो क्लिप शेयर की. ये वीडियो क्लिप उस दौरान की है जब फिल्म में रणबीर कपूर एक समारोह में दुर्गा मां के भजन गाने में मगन नजर आ रहे हैं. वीडियो के साथ नीतू कपूर ने कैप्शन में लिखा- जय माता दी. रणबीर के फैन्स को ये समझने में जरा भी देर नहीं लगी की ये किस फिल्म का सीन है और सभी ने नीतू को नवरात्रि की शुभकामनाएं दीं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Jai mata di 🙏🌸

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

 देखें: आजतक LIVE TV

बता दें कि एक्ट्रेस इन दिनों घर पर बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं. दोनों कभी-कभी शहर भी घूमते हुए स्पॉट क‍िए गए हैं. कुछ समय पहले ही नीतू कपूर ने बेटे रणबीर के बर्थडे पर उन्हें विश किया था और केक काटते हुए बेटे रणबीर की एक प्यारी तस्वीर भी शेयर की थी. बता दें कि नीतू कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वे हमेशा थ्रोबैक से लेकर लेटेस्ट फोटोज शेयर करती रहती हैं. 

ऋषि कपूर को करती हैं मिस

अप्रैल, 2020 में ऋषि कपूर के गुजर जाने के बाद से नीतू कपूर के लिए सब कुछ उतना आसान नहीं रहा. मुश्किल दौर से गुजरने के बाद एक्ट्रेस ने खुद को सम्भाला. उन्होंने सोशल मीडिया पर ऋषि जी से जुड़ी अपनी भावनाएं व्यक्त कीं और समय-समय पर वे फैन्स संग पुरानी यादें भी साझा करती रहती हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें