scorecardresearch
 

बॉलीवुड के ड्रग कनेक्शन पर भड़के मनोज बाजपेयी, सब किसी मकसद से हो रहा है

देश भर में बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन पर चर्चा हो रही है. इस मामले पर कई सेलेब्स ने नाराजगी जताई है. एक्टर मनोज बाजपेयी ने भी बॉलीवुड के ड्रग कनेक्शन की कड़ी निंदा की है. आजतक से बातचीत में उन्होंने बॉलीवुड के ड्रग कनेक्शन पर कहा कि इसके पीछे कोई बड़ा मकसद छ‍िपा है जो लोगों को दिख नहीं रहा है.

मनोज बाजपेयी मनोज बाजपेयी

सुशांत केस के ड्रग एंगल में रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद कई सेलेब्स के नाम ड्रग्स कनेक्शन में सामने आए. देश भर में बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन पर चर्चा हो रही है. इस मामले पर कई सेलेब्स ने नाराजगी जताई है. एक्टर मनोज बाजपेयी ने भी बॉलीवुड के ड्रग कनेक्शन की कड़ी निंदा की है. आजतक से बातचीत में उन्होंने बॉलीवुड के ड्रग कनेक्शन पर कहा कि इसके पीछे कोई बड़ा मकसद छ‍िपा है जो लोगों को दिख नहीं रहा है.  

मनोज बाजपेयी कहते हैं- 'बहुत ही गलत है. हर तरीके के लोग हैं. मुझे पता नहीं क्यों, इसके पीछे कोई निहित मकसद नजर आता है. इन सबके पीछे. मैं इंडस्ट्री का बचाव नहीं कर रहा हूं. मेरे यहां पर बहुत अनुभव भी रहे हैं. मुझे बुरे लोग भी मिले हैं. लेकिन बिना उनसे डरे मैंने उनसे डील किया. आगे भी लड़ता रहूंगा और बहुत सारे लोगों के लिए भी लड़ा हूं और लड़ता रहूंगा. 

'बाकी सारे क्षेत्र में जैसे हैं वैसी ही यहां भी है, कंपटीशन है, कट-थ्रोट है. लेकिन हम निपटते हैं. जैसे ही आप कहते हैं यहां ड्रग्स का पूरा व्यापार है, वो हिंदुस्तान में बैठा हुआ टीवी देख रहा है, वो मुझे देखता है तो उसे लगता है कि ड्रग्स का गोदाम आ रहा है. उसको लगता है कि मनोज बाजपेयी, कांचा चीना है'.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manoj Bajpayee (@bajpayee.manoj) on

'जब इस तरीके से बात हो रही है तो मुझे लगता है कि इसमें किसी का कोई मकसद छुपा है. तो इस वजह से ये राग अलापे जा रहे हैं, बहुत बड़ा कारण है. ये डायलॉग था मेरी फिल्म शूल का- कुछ गलत हो रहा है यहां, अंधे हैं आप लोग जो आपको दिखाई नहीं दे रहा है, अंधे हैं आप लोग'. मैं हर किसी को यह कह रहा हूं कि जो दिखता जा रहा है, बात सिर्फ वो नहीं है. ये किसी मकसद के कारण किया जा रहा है वो मकसद आपको ढूंढना पड़ेगा.   

मालूम हो कि बॉलीवुड के ड्रग कनेक्शन को लेकर मंगलवार को जया बच्चन ने भी राज्यसभा सत्र में बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि ड्रग्स से बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश की जा रही है. उन्होंने बिना नाम लिए बीजेपी के सांसद रवि किशन पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि वो (रव‍ि किशन) बॉलीवुड इंडस्ट्री से ही हैं. ये शेम है. जया बच्चन ने कहा कि जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं. ये गलत बात है.  


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें