scorecardresearch
 
टीवी

'दीदी को बताओ पैनडेमिक में कैंडल मार्च नहीं करते', निया शर्मा-देवोलीना की कैट फाइट

पर्ल वी पुरी
  • 1/9

टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी नाबालिक से रेप मामले में 14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं. जबसे उनपर ये इल्जाम लगा है टीवी इंडस्ट्री से कई सारे स्टार्स पर्ल के सपोर्ट में उतरे हैं. इसमें एकता कपूर, राखी सावंत, अनीता हसनंदानी और निया शर्मा जैसी एक्ट्रेस शामिल हैं. 

देवोलीना भट्टाचार्जी
  • 2/9

मगर लगता है बिग बॉस 14 फेम देवोलीना भट्टाचार्जी को ये बात रास नहीं आ रही है. उन्होंने ना सिर्फ निया शर्मा समेत पर्ल का सपोर्ट करने वाले लोगों की क्लास लगाई है बल्कि उन्होंने नाबालिक के प्रति अपनी हमदर्दी भी जताई है. 
 

देवोलीना भट्टाचार्जी
  • 3/9


देवोलीना लगातार कुछ न्यूज पोर्टल्स समेत उन लोगों को टारगेट कर रही हैं जो इस मामले में पर्ल का समर्थन कर रहे हैं. देवोलीना इस बात से काफी गुस्साई हुई नजर आ रही हैं. देवोलीना ने ट्विटर पर अपना गुस्सा जाहिर किया है.

देवोलीना भट्टाचार्जी
  • 4/9


देवो ने पर्ल के सपोर्ट में उतरे स्टार्स के बारे में लिखा कि- आपके सोशल मीडिया हैंडल्स से वो नहीं बचने वाला है. मगर करमा उन सभी लोगों को जरूर सबक सिखाएगा जो उस 7 साल की बच्ची के बारे में संवेदनशील नहीं हो पा रहे. कैसे लोग हो यार तुमलोग? धरने पर बैठो, भूख हड़ताल करो, दिखाओ अपना सपोर्ट. मगर गंदगी ना फैलाओ. क्या गंदगी मचा रखी है.

निया शर्मा
  • 5/9

देवोलीना ने हालांकि इसमें किसी ना नाम नहीं लिखा था मगर इसपर निया शर्मा का जवाब भी आ गया. हालांकि नाम तो निया शर्मा ने भी किसी का नहीं लिखा. मगर उनके जवाब से प्रतीत हो रहा है कि वे देवोलीना को ही रिप्लाए कर रही हैं.

निया शर्मा
  • 6/9

उन्होंने लिखा- दीदी को कोई बता दो कि धरना और कैंडल मार्च नहीं कर सकते पैनडेमिक है अभी भी. साथ ही दीदी को ढंग से डांस प्रेक्टिस करने की जरूरत है जबकी वे इस गफलत में रहती हैं कि वे कमाल का डांस कर रही हैं. 

 

निया शर्मा
  • 7/9

देवोलीना भला कैस शांत रह पातीं. उन्होंने निया का जवाब देते हुए आगे कहा कि- प्लीज छोटी को कोई बता दो कि सिर्फ फैशन स्किल्स दिखाने से कोई इंसान नहीं बनता है. अच्छी सोच और अच्छे दिल की जरूरत होती है. इसकी कमी दिख रही है. बाकी मेरे डांस की चिंता आप मत करिए उसके लिए मेरे फैंस हैं. यहां पर भी जज बन गए. आप अपनी फोटोशूट पर ध्यान दीजिए.

 

पर्ल वी पुरी
  • 8/9

बता दें कि पर्ल वी पुरी को हाल ही में एक नाबालिक के साथ बलात्कार करने के आरोप में पुलिस ने हिरासत में लिया. इसके बाद कोर्ट द्वारा उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में रखा गया है. फिर आगे मामले की सुनवाई होगी. पर्ल का सपोर्ट कर रहीं एकता कपूर को पुलिस ने जवाब दिया है कि उनके पास पर्ल के खिलाफ सबूत हैं. 

 

निया शर्मा
  • 9/9

फोटो क्रेडिट- @pearlvpuri @devoleena  @niasharma90