scorecardresearch
 

इंदू की जवानी का नया गाना रिलीज, फुल ऑन पार्टी मोड में दिखीं कियारा आडवाणी

इंदू की जवानी का नया गाना हसीना पागल दीवानी रिलीज कर दिया गया है. गाने में कियारा एकदम पार्टी मोड में नजर आ रही हैं और जिस अंदाज में वे डांस कर रही हैं, फैन्स का उन से नजर उठाना भी मुश्किल है.

इंदू की जवानी का पोस्टर इंदू की जवानी का पोस्टर

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की फिल्म  इंदू की दीवानी को लेकर जबरदस्त बज बनता दिख रहा है. गाजियाबाद की लड़की बनी कियारा को उस फिल्म में एक्टिंग करते देखने के लिए हर कोई उत्साहित नजर आ रहा है. अब उसी उत्सुकता को और ज्यादा बढ़ाने के लिए मेकर्स ने फिल्म का एक गाना रिलीज कर दिया है. इस समय सोशल मीडिया पर कियारा का जलवा ट्रेंड कर रहा है.

इंदू की जवानी का नया गाना

इंदू की जवानी का नया गाना हसीना पागल दीवानी रिलीज कर दिया गया है. गाने में कियारा एकदम पार्टी मोड में नजर आ रही हैं और जिस अंदाज में वे डांस कर रही हैं, फैन्स का उन से नजर उठाना भी मुश्किल है. गाने को मीका सिंह ने अपनी आवाज दी है. इस गाने को सावन में लग गई आग की तर्ज पर ही बनाया गया है. गाने को सावन में लग गई आग का न्यू वर्जन बताया जा रहा है. सोशल मीडिया पर कियारा का ये गाना जिस तरह से ट्रेंड कर गया है उसे देख तो यही कहा जा सकता है कि फैन्स की तरफ से इस गाने को पास कर दिया गया है.

गाने में कियारा बाराती स्टाइल भी में भी डांस करती दिख रही हैं. नीले रंग के लहंगे में वे जंच भी रही हैं और उनका डांस भी निखरकर सामने आ रहा है. गाने के बैकग्राउंड को देख लग रहा है कि फिल्म के अंदर शादी के सीन दिखाए गए हैं और ये गाना भी उसी शादी के लिए शूट किया गया है. गाने में कियारा संग आदित्य सील भी जमकर थिरक रहे हैं. दोनों की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है.

गाजियाबाद की लड़की बनीं कियारा

मालूम हो कि कुछ समय  पहले मेकर्स ने इंदू की जवानी का टीजर रिलीज किया था. टीजर में कियारा खुद को गाजियाबाद की लड़की बता रही थीं. उनका सिर्फ इतना कहना ही फैन्स को काफी एक्साइटेड कर गया था. प्रोमो को शेयर करते हुए लिखा गया था- मैं तो टाइम पर आ जाउंगी, डेट के लिए आप लेट मत होना. अभी तक फिल्म  की रिलीज डेट तो नहीं बताई गई है,लेकिन ऐसी खबरें हैं कि फिल्म को अक्टूबर में रिलीज किया जाएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें