scorecardresearch
 

एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा, कियारा ने मास्क उतारकर पहचान की कंफर्म, वीडियो वायरल

कियारा आडवाणी को एयरपोर्ट पर मौजूद CISF ऑफ‍िसर ने मास्क हटाकर अपनी पहचान कंफर्म करने को कहा था. जिसपर कियारा मास्क हटाकर अपनी पहचान कंफर्म करती नजर आईं.

X
क‍ियारा आडवाणी क‍ियारा आडवाणी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पहचान कंफर्म करने के लिए उतारना पड़ा मास्क
  • एयरपोर्ट से क‍ियारा का वीड‍ियो वायरल
  • फैंस ने किया धोनी फिल्म को याद

कियारा आडवाणी अपनी फिल्म शेरशाह को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म की पूरी टीम के साथ करगिल दिवस पर शहीदों को श्रद्धांजल‍ि दी थी. कियारा की फिल्म के बज के बीच अब एक्ट्रेस का एक वीड‍ियो वायरल हो रहा है. इस वीड‍ियो में कियारा को एयरपोर्ट पर अपनी पहचान कंफर्म देखा जा सकता है. 

कियारा आडवाणी को एयरपोर्ट पर मौजूद CISF ऑफ‍िसर ने मास्क हटाकर अपनी पहचान कंफर्म करने को कहा था. जिसपर कियारा मास्क हटाकर अपनी पहचान कंफर्म करती नजर आईं. जहां एक तरफ ड्यूटी के प्रति CISF ऑफ‍िसर का डेड‍िकेशन नजर आया, तो वहीं दूसरी तरफ एमएस धोनी फिल्म से कियारा का सीन एक बार फिर फैंस को याद आ गई. 

फैंस को याद आया एमएस धोनी फिल्म का सीन 

दरअसल, एमएस धोनी फिल्म में कियारा ने साक्षी का रोल निभाया था जो होटल में एक रिसेप्शन‍िस्ट के पद पर काम कर रही हैं. जब धोनी (सुशांत सिंह राजपूत) होटल में आते हैं तब साक्षी उन्हें पहचान नहीं पाती हैं. वह बहुत ही पोलाइट तरीके से उन्हें अपनी आईडेंट‍िटी कार्ड दिखाने को कहती हैं. उस वक्त धोनी काम के लिए इतनी डेड‍िकेटेड साक्षी से इंप्रेस हो जाते हैं. 

शेरशाह के ट्रेलर लॉन्च पर कियारा ने पहनी खूबसूरत साड़ी, कीमत 66 हजार रुपये

अब एयरपोर्ट पर भी कियारा के साथ हुआ ये वाकया उस सीन की याद दिला रहा है. फैंस ने वायरल वीड‍ियो के कमेंट बॉक्स में फिल्म का जिक्र किया है. एक यूजर ने लिखा 'MSD में ये भी सिंस‍ियरली काम कर रही थी जब धोनी का आईडी मांगा था.' एक अन्य यूजर ने CISF ऑफ‍िसर के लिए लिखा 'उन्होंने ये MS Dhoni फिल्म से सीखा है.'

बिग बॉस का कंटेस्टेंट नहीं होस्ट बनना चाहते हैं आदित्य, सलमान को देंगे टक्कर?

सिद्धार्थ की लव इंटरेस्ट बनेंगी कियारा 

मालूम हो कियारा आडवाणी इस साल अपनी फिल्मों और लुक्स की वजह से लाइमलाइट में रही हैं. अक्षय कुमार के साथ फिल्म लक्ष्मी में कियारा का ग्लैमरस लुक बेहद पसंद किया गया था. अब उनकी आने वाली फिल्म शेरशाह है जिसमें एक्ट्रेस कथ‍ित बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा संग नजर आएंगी. सिद्धार्थ फिल्म में विक्रम बत्रा के रोल में हैं और कियारा उनकी लव इंटरेस्ट की भूमिका अदा कर रही हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें