scorecardresearch
 

बिग बॉस का कंटेस्टेंट नहीं होस्ट बनना चाहते हैं आदित्य, सलमान को देंगे टक्कर?

आदित्य नारायण टीवी के जाने माने होस्ट हैं. वे टीवी के कई बड़े रियलिटी शोज को होस्ट कर चुके हैं. आदित्य ने अपनी सफाई में बिग बॉस को होस्ट करने की इच्छा जताई है. अब देखना होगा कि सिंगर की ये ख्वाहिश कभी पूरी होती है या नहीं.

X
आदित्य नारायण आदित्य नारायण
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बिग बॉस 15 का हिस्सा होने पर क्या बोले आदित्य?
  • आदित्य ने जताई बिग बॉस होस्ट करने की इच्छा
  • कई रियलिटी शोज होस्ट कर चुके हैं आदित्य

टीवी के मोस्ट कंट्रोवर्सियल शो बिग बॉस 15 को लेकर दर्शकों के बीच रोमांच बना हुआ है. शो अगस्त में ऑनएयर होगा. बिग बॉस सीजन 15 में एंटरटेनमेंट जगत के नामी सितारे शिरकत करेंगे. अब तक कई सेलेब्स के नाम सामने आ चुके हैं. इस फेहरिस्त में इंडियन आइडल के होस्ट आदित्य नारायण का नाम भी कई दिनों से सामने आ रहा है. इन तमाम खबरों पर अब आदित्य ने रिएक्ट किया है और सच्चाई बताई है.

आदित्य नारायण ने बिग बॉस में जाने पर क्या कहा?
आदित्य नारायण ने इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट लिख बिग बॉस 15 का हिस्सा होने की खबरों को गलत बताया है. अटकलों पर विराम लगाते हुए आदित्य नारायण ने लिखा- अटकलों के उल्ट, मैं बिग बॉस के अपकमिंग सीजन और किसी भी सीजन में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा नहीं ले रहा हूं. शो का मेहमान बने रहने में ही मैं हमेशा खुश हूं. कभी इसे होस्ट करना जरूर पसंद करूंगा. लेकिन शो का हिस्सा होने का ना तो मेरे पास समय है और ना ही मेरी इच्छा. कलर्स, एंडमोल और पूरी टीम जो हर साल इस शो को लेकर आती है मैं उन्हें शुभकामनाएं देना चाहूंगा. मुझे उम्मीद है कि इस साल भी शो शानदार रहेगा.

पोर्नोग्राफी केस: राज को देख चीख पड़ी थीं शिल्पा शेट्टी, बोलीं- पर‍िवार की बदनामी कर दी
 

आदित्य नारायण टीवी के जाने माने होस्ट हैं. वे टीवी के कई बड़े रियलिटी शोज को होस्ट कर चुके हैं. आदित्य नारायण ने सारेगामापा, राइजिंग स्टार, इंडियन आइडल जैसे शोज को होस्ट कर खुद को साबित किया है. पेशे से सिंगर आदित्य के नाम कई सुपरहिट गाने हैं. आदित्य ने अपनी सफाई में बिग बॉस को होस्ट करने की इच्छा जताई है. अब देखना होगा कि सिंगर की ये ख्वाहिश कभी पूरी होती है या नहीं.

Mimi Review: काम ना आई कृति-पंकज की एक्टिंग, एआर रहमान के गानों ने दिखाए जज्बात
 

सीजन 15 में नया ट्विस्ट लाते हुए चैनल ने बिग बॉस ओटीटी का होस्ट करण जौहर को चुना है. वे 6 हफ्ते तक शो को ओटीटी पर होस्ट करेंगे. इसके बाद सलमान खान शो को टीवी पर होस्ट करेंगे. देखना होगा कि चैनल और मेकर्स का ये एक्सपेरिमेंट कितना सक्सेसफुल साबित होता है.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें