scorecardresearch
 

Koffee With Karan 7: करण जौहर का हॉलीवुड डेब्यू, आलिया भट्ट से बोले- मुझसे जलना मत

करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी दी है. करण जौहर कहते नजर आए कि मैं बहुत खुशनसीब महसूस कर रहा हूं, क्योंकि मैं अपना हॉलीवुड डेब्यू करने वाला हूं.

X
करण जौहर करण जौहर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • करण ने शेयर किया वीडियो
  • हॉलीवुड डेब्यू को तैयार फिल्ममेकर

आ रहे हैं करण जौहर, सभी का फेवरेट शो 'कॉफी विद करण' लेकर. इस शो में इंडस्ट्री के पॉपुलर सेलेब्स पर्सनल लाइफ के कुछ ऐसे राज खोलते हैं, जिनके बारे में आजतक कोई नहीं जान पाया है. दिल खोलकर अपनी बात रखते हैं. और इस बार का 'कॉफी विद करण' सीजन तो और खास होने वाला है, क्योंकि फिल्ममेकर और शो के होस्ट अपना 'हॉलीवुड डेब्यू' जो करने जा रहे हैं. शो के जरिए ही वह अपना डेब्यू करेंगे. 

करण का हॉलीवुड डेब्यू
करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी दी है. करण जौहर कहते नजर आए कि मैं बहुत खुशनसीब महसूस कर रहा हूं, क्योंकि मैं अपना हॉलीवुड डेब्यू करने वाला हूं. आलिया भट्ट, तुम मेरे से जलना मत. यूएसए में मेरे जितने भी फैन्स हैं, वह मेरा शो 'कॉफी विद करण 7' HULU पर देख सकते हैं. वह भी एक्स्क्लूसिवली. तो आप सभी से वहां मिलता हूं, टूडल्स. इस मजेदार वीडियो के साथ करण जौहर ने कैप्शन में लिखा, "हॉलीवुड बुला रहा है, वह भी कुछ कॉफी के साथ."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

हाल ही में करण जौहर ने शो का प्रोमो वीडियो शेयर किया था, जिसमें फिल्ममेकर और शो के होस्ट हम सभी को यह दर्शा रहे थे कि वह अपने शो पर जब किसी सेलेब को बुलाते हैं तो उसके लिए उन्हें कितने पापड़ बेलने पड़ते हैं. शो पर सेलेब को शो पर लाना बहुत आसान काम नहीं होता है. फिर जब सेलेब्स अपनी पर्सनल लाइफ की चीजें बताते हैं तो ट्रोल्स, मीम्स बनाकर हमपर निशाना साधते हैं. 

'कॉफी विद करण' के छह सीजन काफी सक्सेसफुल रहे हैं. इस बार सातवां सीजन आने वाला है. शो के लिए करण जौहर ने तगड़ी फीस वसूल की है. पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, करण जौहर कॉफी विद करण के एक एपिसोड के लिए  1-2 करोड़ चार्ज कर रहे हैं. हर सीजन में करण कम से कम 20 एपिसोड होस्ट करते हैं. ऐसे में अगर 'कॉफी विद करण' के सातवें सीजन में 20-22 एपिसोड होते हैं तो करण जौहर पूरे सीजन के करीब 40 करोड़ घर लेकर जाएंगे. हैना हैरान कर देने वाली करण जौहर की फीस?

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें