scorecardresearch
 

Alia Bhatt की प्रेग्नेंसी न्यूज सुन रोने लगे थे Karan Johar, बोले- बेबी को हाथ में लेने का इंतजार है...

देखा जाए तो आलिया भट्ट एक बिग फैट लड़की से शानदार आर्टिस्ट बन चुकी हैं. एक्ट्रेस के ट्रांसफॉर्मेशन पर करण जौहर ने कहा, "मुझे बहुत गर्व महसूस होता है. मैं उसके लिए पेरेंट्स के समान हूं. मैंने उसे पाला है. जब वह 17 साल की थी, तब वह मेरे ऑफिस में आई थी...

X
करण जौहर, आलिया भट्ट करण जौहर, आलिया भट्ट
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कैसा था करण का पहला रिएक्शन?
  • आलिया ने ऑफिस में दी थी करण को प्रेग्नेंसी न्यूज

जून के महीने में आलिया भट्ट (Alia Bhatt pregnancy) ने अपनी प्रेग्नेंसी की न्यूज देकर फैन्स को सरप्राइज कर दिया था. रणबीर कपूर संग एक्ट्रेस अपना पहला बेबी एक्स्पेक्ट कर रही हैं. अप्रैल में ही दोनों ने शादी रचाई थी. प्रेग्नेंसी की खबर जैसे ही आलिया ने दी सेलेब्स ने उनपर कॉमेंट्स के जरिए प्यार बरसाना शुरू कर दिया. फैन्स भी कपल के बेबी को लेकर अक्साइटेड नजर आए. करण जौहर जो आलिया भट्ट के बेहद करीब हैं, वह तो एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबर सुनकर रोने ही लगे थे. हां, करण जौहर के लिए यह मोमेंट बेहद ही इमोशनल था. 

रोने लगे थे करण
टाइम्स ऑफ इंडिया संग बातचीत में करण जौहर ने से पूछा गया कि आखिर उनका आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी की न्यूज सुनकर पहला रिएक्शन क्या था? इसपर फिल्ममेकर ने कहा, "मैं रोने लगा था. वह मेरे ऑफिस में आई थी. मुझे याद है कि उस दिन मेरे बाल बहुत खराब हो रहे थे और मैं हुड्डी के ऊपर कैप पहनकर बैठा हुआ था. और उसने मुझे यह न्यूज दी. और मेरा पहला रिएक्शन था मेरी आंखों से आने वाले आंसू. वह आई और उसने मुझे गले लगाया. मैंने कहा कि मुझे यकीन ही नहीं हो रहा है कि तुम्हारा बेबी होने वाला है. ऐसा लगा कि आपके बेबी का बेबी होने वाला है. मेरे लिए वह बेहद ही इमोशनल मोमेंट था. अभी भी है."

पेरिस में Shilpa Shetty- Raj Kundra का रोमांस, पत्नी को प्यार से निहारते दिखे राज 

देखा जाए तो आलिया भट्ट एक बिग फैट लड़की से शानदार आर्टिस्ट बन चुकी हैं. एक्ट्रेस के ट्रांसफॉर्मेशन पर करण जौहर ने कहा, "मुझे बहुत गर्व महसूस होता है. मैं उसके लिए पेरेंट्स के समान हूं. मैंने उसे पाला है. जब वह 17 साल की थी, तब वह मेरे ऑफिस में आई थी. आज वह 29 साल की है. बीते 12 साल हम दोनों के लिए ही बेहद मैजिकल रहे हैं, क्योंकि मैं उसके साथ बहुत ही स्ट्रॉन्ग बॉन्ड शेयर करता हूं. मैं इंताजर नहीं कर पा रहा हूं आलिया का बेबी अपने हाथों में लेने के लिए. मेरे लिए यह इमोशनल मोमेंट होने वाला है. जब मैंने पहली बार अपने दोनों बच्चों को गोद में उठाया था, वही एक्स्पीरियंस मेरा आलिया के बेबी के साथ होने वाला है." 

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट इस समय पुर्तगाल में हैं और हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. एक्ट्रेस हाल ही में करण जौहर, करीना कपूर खान और मनीष मल्होत्रा से लंदन में मिली थीं. नीतू कपूर भी लंदन के लिए रवाना हुई हैं. करण जौहर अपने टॉक शो 'कॉफी विद करण 7' में व्यस्त चल रहे हैं. हाल ही में फिल्ममेकर ने पहले एपिसोड की झलक सोशल मीडिया पर शेयर की है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें