scorecardresearch
 

Haseen Dillruba Trailer: पागलपन की हद से नहीं गुजरे तो प्यार कैसा, आ गई हसीन दिलरुबा...

ट्रेलर फैन्स को पसंद आ रहा है. यह दर्शकों को सस्पेंस में छोड़ने में सक्षम नजर आता है. तापसी और विक्रांत मैसी की परफॉर्मेंस काबिले-तारीफ नजर आ रही है. वहीं, हर्षवर्धन राणे अपने फिटनेस से फैन्स को लुभाते दिखाई दे रहे हैं.

हसीन दिलरुबा फिल्म हसीन दिलरुबा फिल्म

ओटीटी पेल्टफॉर्म नेटफ्लिक्स पर तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे की फिल्म 'हसीन दिलरुबा' का ट्रेलर रिलीज हुआ है. इसके साथ ही बताया गया है कि फिल्म 2 जुलाई को रिलीज होगी. इस फिल्म में उलझा हुआ लव ट्राएंगल दिखाया गया है, जिसमें तापसी प्यार, लस्ट, बदला और मर्डर के जाल में फंसी नजर आती हैं. विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन दोनों ही लीड रोल में तापसी के साथ हैं. फिल्म का निर्देशन विनिल मैथ्यू ने किया है. इसे लिखा कनिका ढिल्लन ने है. इसके साथ ही डायलॉग और स्क्रीनप्ले भी उन्हीं के द्वारा लिखा गया है. 

ऐसा है ट्रेलर
ट्रेलर के शुरुआत में आप देखेंगे कि रानी कश्यप (तापसी), दिनेश पंडित (राइटर) की फैन होती हैं. वह अपनी सैक्शुएलिटी गर्व से कैरी करती नजर आती हैं. रिशू (विक्रांत मैसी) उन्हें शादी के लिए देखने आते हैं और पहली ही नजर में उन्हें देखते ही दिल दे बैठते हैं. अपनी कलाई पर रानी का नाम लिखवाते हैं. वह हर कोशिश करते हैं रानी को शादी के बाद खुश रखने की, लेकिन रानी की दुनिया तब बदलती है जब एक ब्लास्ट में वह रिशू का धमाके से जला हाथ देखती हैं. पुलिस के लिए रानी प्राइम सस्पेक्ट बन जाती हैं. जैसे-जैसे छानबीन होती है रानी का दूसरा चेहरा सामने आना शुरू होता है. पड़ोसी राणे को रानी अपना दिल दे बैठती हैं, लेकिन रिशू के किरदार में और भी कई चीजें देखने को मिलती हैं. 

शानदार है एक्टर्स की परफॉर्मेंस
ट्रेलर फैन्स को पसंद आ रहा है. यह दर्शकों को सस्पेंस में छोड़ने में सक्षम नजर आता है. तापसी और विक्रांत मैसी की परफॉर्मेंस काबिले-तारीफ नजर आ रही है. वहीं, हर्षवर्धन राणे अपने फिटनेस से फैन्स को लुभाते दिखाई दे रहे हैं. इसके अलावा 'सीआईडी' के आदित्य श्रीवास्तव भी इस फिल्म का हिस्सा हैं जो पुलिस की भूमिका में किरदार निभाते नजर आ रहे हैं. 

फिल्म के बारे में विक्रांत मैसी ने कहा कि हसीन दिलरुबा फिल्म ह्यूमर, बदला और रोमांस का परफेक्ट मिक्स है. उम्मीद करता हूं कि दर्शकों को यह फिल्म सरप्राइज करेगी, उससे भी ज्यादा जितना इसने मुझे किया था जब मैंने पहली बार इसे सुना था. मेरे लिए इसकी शूटिंग करना भी एक अलग एक्सपीरियंस रहा है. इस फिल्म से लाइफ की कई सीख सीखने को मिलेंगी, वह भी हमारे प्यारे पंडित जी से.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें