scorecardresearch
 

बॉडीगार्ड ने फोटोग्राफर को दिया धक्का, सारा अली खान ने लगाई क्लास

सारा अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म अतरंगी रे को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म के ट्रेलर रिलीज होते ही सारा लाइमलाइट में आ गई हैं. 29 नवंबर को फिल्म का पहला ट्रैक रिलीज किया गया, जिसमें सारा अपने ग्रेसफुल डांसिंग मूव्स से फैंस को दीवाना बना रही हैं. 

X
सारा अली खान सारा अली खान
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अपने बॉडीगार्ड पर बरसीं सारा अली
  • अतरंगी रे के सॉन्ग लॉन्च में पहुंची थी सारा

अपने लेटेस्ट गाने चकाचक के लॉन्च के सिलसिले में सारा एक मीडिया इवेंट में पहुंची थी. जहां वे बॉडीगार्ड्स से घिरी हुई थीं. सारा को इवेंट में देख पैपाराजी भी उनके पास आ गए थे. ऐसे में सारा को प्रोटेक्ट करने के मकसद से गार्ड्स ने पैपाराजी को धक्का दे दिया, जिसका सारा विरोध करतीं नजर आईं. 

सारा ने अपने सिक्यॉरिटी गार्ड्स को डांटा कि वे पैपाराजी को यूं धक्के देकर न हटाएं. सारा के इस जेस्टर का वीडियो इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में प्रेस इवेंट से निकल रहीं सारा अपने कार की ओर जाती हैं.

Sapna Chaudhary instagram: बोट पर मस्ती करती दिखीं सपना चौधरी, देखें एक्ट्रेस का 'हवा में उड़ती जाए...' अंदाज

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajesh Kumar (RAJ) (@marketing.by.raj)

डांट लगाने के बाद सारा ने सबसे कहा, सॉरी

कार के पास भीड़ के दौरान गार्ड्स को हिदायत देती हैं कि वे किसी को धक्का न मारें. इतना ही नहीं सारा इनफैक्ट दोनों हाथ जोड़कर वहां खड़े लोगों से माफी भी मांगती है. सारा बॉडीगार्ड से पूछती हैं, वो गिराया किसको आपने. जब वहां मौजूद लोगों ने कहा कि कोई नहीं गिरा, फिर सारा ने कहा, नहीं, नहीं जिसको गिराया वो चले गए. सॉरी बोलना प्लीज, धन्यवाद. 

जाने से पहले सारा ने गार्ड को फटकार लगाई और कहा, आप नहीं कीजिए ऐसे, धक्का मत दीजिए, कोई बात नहीं. सॉरी बोलते हुए सारा अपने कार में बैठ गईं. 

करीना कपूर को पसंद आया युवराज सिंह का पंजाबी ऐक्सेन्ट, चर्चा में नया वीडियो

अतरंगी रे में फैंस को पसंद आ रही है सारा की अदा

सारा के रिलीज हुए गाने चकाचक को व्यूवर्स का बहुत प्यार मिल रहा है. फैंस इस गाने को सुपरहिट बता दे हैं. फिल्म में सारा के साथ अक्षय कुमार और धनुष नजर आएंगे. गाने को आवाज दिया है श्रेया घोषाल ने और एआर रहमान इसके कंपोजर हैं. वहीं इरशाद कामिल ने यह गाना लिखा है. फिल्म 24 दिसंबर को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है. 


ये भी पढ़ें

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें