scorecardresearch
 

Aryan Khan Drugs case: कैदियों संग रहेंगे आर्यन खान, जेल की कैंटीन से खरीदे बिस्किट

ऑर्थर रोड जेल के अधिकारियों के मुताबिक, आर्यन खान और अन्य आरोपियों का कल कोविड टेस्ट किया गया था, जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई है. जानकारी के अनुसार, कोविड रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद आज आर्यन खान और अन्य कैदियों को बैरक नंबर 1 के क्वारंटाइन बैरक से निकालकर सामान्य कैदियों के बीच शिफ्ट कर दिया जाएगा.

आर्यन खान आर्यन खान
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आर्यन खान का कराया गया कोविड टेस्ट
  • आर्यन के कोविड टेस्ट की रिपोर्ट आई नेगेटिव
  • सामान्य कैदियों के साथ आर्यन को किया जाएगा शिफ्ट

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान पर क्रुज शिप ड्रग्स मामले को लेकर कानूनी कार्रवाई की जा रही है. आर्यन खान आर्थर रोड जेल में कैद हैं. आर्यन खान की बेल पर आज एक बार फर सुनवाई की जाएगी. वहीं, दूसरी ओर आर्यन को जेल में सामान्य कैदियों के साथ शिफ्ट करने की खबर भी सामने आ रही है और इसके लिए आर्यन खान और अन्य आरोपियों का कोविड टेस्ट भी करा लिया गया है.

आर्यन और अन्य आरोपियों को कराया गया कोविड टेस्ट
ऑर्थर रोड जेल के अधिकारियों के मुताबिक, आर्यन खान और अन्य आरोपियों का कल कोविड टेस्ट किया गया था, जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई है. जानकारी के अनुसार, कोविड रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद आज आर्यन खान और अन्य कैदियों को बैरक नंबर 1 के क्वारंटाइन बैरक से निकालकर सामान्य कैदियों के बीच शिफ्ट कर दिया जाएगा. अब तक आम कैदियों से आर्यन खान को दूर रखा गया है. 

जेल का खाना खा रहे आर्यन

ऑर्थर रोड जेल के अधिकारियों से मिली जानकारी के मुताबिक, आर्यन खान समेत अन्य कैदियों को अब तक घर से भेजे गए कपड़ों को इस्तेमाल करने की अनुमति दी गई है. हालाकि उन्हें बाहर का या घर का खाना देने की अनुमति नहीं है. इसलिए आर्यन खान और अन्य आरोपी जेल का ही खाना खा रहे हैं. 

Aryan khan के साथ सेल्फी लेने वाले Kiran Gosavi के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी, इन आरोपों में घिरे

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aryan Khan (@___aryan___)

शाहरुख के बेटे Aryan Khan पर हो रही कार्रवाई को काजोल की बहन Tanishaa Mukerji ने बताया हैरेसमेंट, बोलीं- क्या यही न्याय है? 

जेल की कैंटीन से बिस्किट- स्नैक्स खरीद कर खा रहे आर्यन
जानकारी में यह भी पता चला है कि आर्यन खान कूपन के जरिए जेल की कैन्टीन से कुछ बिस्किट के पैकेट, स्नैक्स और पानी की बोलतें खरीद रहे हैं. आर्यन खान और दूसरे आरोपियों को अन्य कैदियों की तरह ही जेल से एक ब्लैंकेट और एक चादर दी गई है. 

आर्यन की बेल पर फैसला आज
बीते दिन आर्यन खान की जमानत याचिका पर मुंबई के सेशंस कोर्ट में सुनवाई हुई थी. कोर्ट ने दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद अपना फैसला सुरक्षित कर लिया था. अब आज एक बार फिर आर्यन की बेल को लेकर कोर्ट में सुनवाई होनी है. ऐसे में सभी की निगाहें इस बात पर टिकी हैं कि क्या आज आर्यन का जमानल मिलेगी या फिर नहीं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें