scorecardresearch
 

प्रेग्नेंट दीया मिर्जा को याद आए मालदीव में परिवार संग बिताए पल, शेयर की थ्रोबैक फोटोज

एक्ट्रेस दीया मिर्जा बेहतरीन एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हैं. वे सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. एक्ट्रेस ने शनिवार को अपने हनीमून ट्रिप से मालदीव की कुछ थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वे पति संग बिताए पलों को याद कर रही हैं.

X
दीया मिर्जा, वैभव रेखी, समायरा दीया मिर्जा, वैभव रेखी, समायरा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दीया ने इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें
  • वैभव रेखी और उनकी बेटी संग नजर आईं एक्ट्रेस

एक्ट्रेस दीया मिर्जा बेहतरीन एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हैं. वे सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. एक्ट्रेस ने शनिवार को अपने हनीमून ट्रिप से मालदीव की कुछ थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की हैं. एक्ट्रेस अपने पति संग बिताए पलों को याद कर रही हैं. अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर, एक्ट्रेस ने हसबेंड वैभव रेखी और उनकी बेटी समायरा के साथ काफी सारी तस्वीरें शेयर की हैं. फोटोज को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "सबसे यादगार और जादुई समय में से एक, जिसे हमने एक साथ शेयर किया." 

दीया ने शेयर की थ्रोबैक फोटोज 
दीया मिर्जा, जो जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं, तस्वीरों में बहुत खूबसूरत लग रही हैं. कैमरे के लिए पोज देते हुए परिवार को एक यॉट पर एन्जॉय करते देखा जा सकता है. जहां दीया ऑरेंज कलर की फ्लोरल ड्रेस में दिखाई दे रही हैं, वहीं वैभव ब्लू कलर की शर्ट में नजर आए. अभिनेत्री ने अपनी पोस्ट के साथ डॉल्फिन का एक वीडियो भी साझा किया है. 

दीया के फैंस उनकी पोस्ट पर ढेर सारा प्यार और तारीफें करते दिख रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "दीया मैम आप प्यारे हैं और हमेशा खुश रहें." दूसरे यूजर ने कहा, "समायरा को तुम्हारे साथ देखकर बहुत खुशी हुई दीया! इतना सुंदर परिवार!” दीया मिर्जा और वैभव रेखी 15 फरवरी, 2021 को शादी के बंधन में बंधे थे.

Harbhajan Singh-Geeta Basra Baby: दूसरी बार मां बनीं हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा, दिया बेटे को जन्म

अपने हनीमून के तुरंत बाद, अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर इस बात की जानकारी दी थी कि वे मां बनने वाली हैं. तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "सौभाग्य मिला है... धरती मां के साथ एक होने का... जीवन की शक्तियों के साथ एक होने का जो हर चीज की शुरुआत हैं... तमाम कहानियों, लोरियों और गानों के साथ एक होने का.. जीवन की उपज के साथ एक होने का और ढेरों उम्मीदों के साथ एक होने का. सौभाग्य मिला है मेरे गर्भ में पल रहे इन सभी सपनों को पालने के लिए धन्य होने का."

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें