scorecardresearch
 

किसान आंदोलन पर बोले धर्मेंद्र- मजबूरी समझो मेरी, सेंटर में बात की लेकिन बनी नहीं

पंजाब के कई किसानों ने कुछ समय पहले धर्मेंद्र सहित पूरे देओल पर‍िवार को पंजाब और हर‍ियाणा में शूट‍िंग नहीं करने देने की बात कही थी. किसानों की माने तो देओल परिवार के तीन सदस्य भारतीय जनता पार्टी के करीब हैं. एक तरफ सनी देओल और हेमा मालिनी सांसद है तो वहीं धर्मेंद्र भी सरकार के प्रति नरम रहते हैं.

धर्मेंद्र धर्मेंद्र
स्टोरी हाइलाइट्स
  • क‍िसान आंदोलन को समर्थन पर धर्मेंद्र ने दी सफाई
  • धर्मेंद्र ने कहा सेंटर में की है बात लेक‍िन कुछ हल नहीं न‍िकला है
  • पंजाब के किसानों ने देओल पर‍िवार पर जताई थी नाराजगी

किसान आंदोलन पर चल रही बहस में कई बॉलीवुड सेल‍िब्रिटीज का भी समर्थन और विरोध प्रदर्शन जारी है. इस आंदोलन में मुख्य रूप से पंजाब और हर‍ियाणा के किसान शामिल हैं. पंजाब की मिट्टी से जुड़े एक्टर धर्मेंद्र ने भी बीते महीने किसानों के प्रति अपनी सहानुभूति और समर्थन दिखाया था. लेक‍िन वे किसान आंदोलन को लेकर ज्यादा बोलते नजर नहीं आए हैं. उनकी ये चुप्पी कई किसान आंदोलन समर्थकों को खली है जिसपर उन्होंने बीते दिनों नाराजगी भी जाहिर की थी. अब हाल ही में धर्मेंद्र ने एक ऐसा वीड‍ियो शेयर किया है जिसपर एक यूजर ने उन्हें ट्रोल करने की कोश‍िश की. इसपर धर्मेंद्र ने भी यूजर को तुरंत जवाब दिया है. 

धर्मेंद्र ने अपनी फोटोज का एक वीड‍ियो बनाकर उसपर एक शेर साझा किया है. इसमें उन्होंने लिखा- 'सुमैला, इस बे-जां चाहत का हकदार...मैं नहीं...मासूमियत है सब की...हंसता हूं हंसाता हूं...मगर उदास रहता हूं...इस उम्र में कर के बे-दाख‍िल...मुझे मेरी धरती से...दे द‍िया सदमा...मुझे मेरे अपनों ने'.

एक्टर के इन शब्दों पर एक यूजर ने किसान आंदोलन में शामिल किसानों की फोटोज शेयर कर ल‍िख दिया- 'ये थे आप के अपने...जो अपने हक के लिए अभी भी लड़ रहे हैं और रोज कई मर रहे हैं..पर अफसोस आज आपके अपने ये नहीं कोई और हैं'.  

यूजर की बात पर धर्मेंद्र ने सफाई देते हुए कहा- 'पैरी...ये बहुत दुखदायी है...आप नहीं जानते हम ने सेंटर में किस किस से क्या क्या कहा है मगर बात नहीं बनी. बहुत दुखी हैं हम...दुआ करता हूं कोई हल जल्दी निकल आए..ख्याल रखें...आप सभी को प्यार'. उन्होंने पंजाबी में एक और ट्वीट करते हुए यूजर से उनकी मजबूरी समझने की गुजार‍िश की.  

धर्मेंद्र ट्व‍िटर
धर्मेंद्र ट्व‍िटर
धर्मेंद्र ट्व‍िटर
धर्मेंद्र ट्व‍िटर

पंजाब के क‍िसानों ने देओल पर‍िवार पर द‍िखाया गुस्सा 

मालूम हो कि पंजाब के कई किसानों ने कुछ समय पहले धर्मेंद्र सहित पूरे देओल पर‍िवार को पंजाब और हर‍ियाणा में शूट‍िंग नहीं करने देने की बात कही थी. किसानों की माने तो देओल परिवार के तीन सदस्य भारतीय जनता पार्टी के करीब हैं. एक तरफ सनी देओल और हेमा मालिनी सांसद है तो वहीं धर्मेंद्र भी सरकार के प्रति नरम रहते हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें