scorecardresearch
 

पूर्व कांग्रेस मंत्री ने कंगना को कहा 'नाचने-गाने वाली', एक्ट्रेस बोलीं- 'मैं दीपिका-कटरीना नहीं'

गुस्से में विवादित बयान देते हुए सुखदेव ने कंगना को एक नाचने-गाने वाली बता दिया. पूर्व मंत्री ने इसके अलावा मध्यप्रदेश पुलिस पर भी तंज कसते हुए उन्हें कंगना रनौत का कठपुतली करार दिया.

X
कंगना रनौत
कंगना रनौत

एक्ट्रेस कंगना रनौत हर मुद्दे पर खुलकर अपने विचार रखती हैं और अगर कोई उन पर तल्ख टिप्पणी कर दे तो उसे मुंहतोड़ जवाब देने में भी विश्वास रखती है. ऐसा कम ही देखने को मिलता है कि एक्ट्रेस खुद पर हुए हमले का मुंहतोड़ जवाब ना दें. हाल ही में एक्ट्रेस मध्यप्रदेश में अपनी फिल्म धाकड़ की शूटिंग कर रही थी. शूटिंग के दौरान कांग्रेस के कुछ कार्यकर्ताओं ने उनका विरोध प्रदर्शन भी किया था. फिल्म शूटिंग रोकने की भी बात कही गई थी.

कंगना पर पूर्व मंत्री का विवादित  बयान

अब उस विरोध प्रदर्शन में कमलनाथ सरकार में मंत्री रह चुके कांग्रेस नेता सुखदेव पांसे की जुबान फिसल गई. गुस्से में विवादित बयान देते हुए सुखदेव ने कंगना को एक नाचने-गाने वाली बता दिया. पूर्व मंत्री ने इसके अलावा मध्यप्रदेश पुलिस पर भी तंज कसते हुए उन्हें कंगना रनौत का कठपुतली करार दिया. IANS की तरफ से सुखदेव पांसे का ये बयान शेयर किया गया है. अब एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपने ही अंदाज में पूर्व मंत्री को जवाब दे दिया है.

कंगना ने किया पलटवार

उम्मीद के मुताबिक कंगना ने एक तरफ सुखदेव को तो मुंहतोड़ जवाब दिया है, वहीं दूसरी तरफ अपने ट्वीट के जरिए एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ पर भी विवादित टिप्पणी कर दी है. कंगना ने ट्वीट कर लिखा है- ये जो भी बेवकूफ हैं, मैं बताना चाहती हूं कि मैं कोई दीपिका-कटरीना या आलिया नहीं हूं. मैं अकेली ऐसी हूं जिसने आइटम नंबर करने से मना कर दिया था. बड़े सितारों के साथ फिल्में नहीं की, पूरी बॉलीवुड की एक गैंग को अपने खिलाफ किया. मैं एक राजपूत महिला हूं, नाचती नहीं हूं, हड्डियां तोड़ती हूं.

कंगना का ये बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. अब जब तक एक्ट्रेस ने कांग्रेस के पूर्व मंत्री पर निशाना साधा, विवाद कुछ खास नहीं बढ़ा, लेकिन अपने ट्वीट में कटरीना और दीपिका का जिक्र कर एक्ट्रेस ने अलग बवाल खड़ा कर दिया है. सोशल मीडिया पर एक तबका ऐसा भी सामने आया है जो पूर्व मंत्री के साथ-साथ कंगना के बयान को भी आपत्तिजान मान रहा है. वहीं एक्ट्रेस के फैन्स उनका बचाव करने में लगे हुए हैं.

पहले भी खड़ा हुआ बवाल

वैसे ये पहली बार नहीं है जब कंगना रनौत की कांग्रेस के नेताओं से तू-तू मैं-मैं हुई हो. हाल ही में राजस्थान से कांग्रेस विधायक हरीश चंद्र मीणा ने कंगना की योग्यता पर सवाल उठा दिए थे. कहा गया था कि एक्ट्रेस को हर मुद्दे पर नहीं बोलना चाहिए. उस समय कंगना ने तल्ख अंदाज में कहा था- मेरी योग्यता...मैं तो खुद को एक एवरेज इंसान मानती हूं लेकिन कई बेवकूफों के बीच सोशल मीडिया पर मैं लीड करने के लिए बेस्ट हूं. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें