scorecardresearch
 

Brahmastra: अमिताभ बच्चन ने शेयर की 'ब्रह्मास्त्र' की झलक, लिखा- Love, Light, Fire

हाल ही में अमिताभ बच्चन ने भी 'ब्रह्मास्त्र' के मोशन पोस्टर की एक झलक दिखाते हुए वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में अमिताभ बच्चन बैकग्राउंड में एक कविता बोलते नजर आ रहे हैं.

X
ब्रह्मास्त्र ब्रह्मास्त्र
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अमिताभ ने दिखाई 'ब्रह्मास्त्र' की झलक
  • 15 दिसंबर को आएगा फिल्म का मोशन पोस्टर

फैन्स का इंतजार अब खत्म होने जा रहा है, क्योंकि फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का मोशन पोस्टर जल्द ही रिलीज होने वाला है. कुछ समय पहले ही थिएटर्स खुले हैं. ऐसे में सभी सेलेब्स अपनी आगामी फिल्में एक-एक करके थिएटर्स में रिलीज करने को लेकर घोषणा करते नजर आ रहे हैं. हाल ही में अमिताभ बच्चन ने भी 'ब्रह्मास्त्र' के मोशन पोस्टर की एक झलक दिखाते हुए वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में अमिताभ बच्चन बैकग्राउंड में एक कविता बोलते नजर आ रहे हैं. 

अमिताभ ने शेयर की पोस्ट
'ब्रह्मास्त्र' को लेकर अमिताभ बच्चन ने बड़ी घोषणा की है. उन्होंने रणबीर कपूर की फिल्म की एक झलक दिखाते हुए लिखा, "दुनिया के साथ हम ब्रह्मास्त्र की जर्नी शेयर करने वाले हैं, जिसके लिए हम सभी एक्साइटेड हैं. लव, लाइट, फायर, ब्रह्मास्त्र का मोशन पोस्टर कल यानी 15 दिसंबर को रिलीज होने जा रहा है." वहीं, मोशन पोस्टर के बैकग्राउंड में अमिताभ बच्चन कहते सुनाई दे रहे हैं, "धरती का कण-कण कांप उठेगा, जब इस युद्ध का शंखनाद बजेगा. अंत का यह आरंभ है, जाग रहा ब्रह्मास्त्र है."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

इससे पहले फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर ने फैन्स को सोशल मीडिया पर बताया था कि 'ब्रह्मास्त्र' का मोशन पोस्टर 15 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा. उन्होंने लिखा था कि 15 दिसंबर को हम ब्रह्मास्त्र का मोशन पोस्टर रिलीज करने जा रहे हैं. साथ ही हम फिल्म के किरदार शिवा को भी आप सभी से इंट्रोड्यूज कराएंगे. एक एक्सक्लूजिव फैन इवेंट के दौरान ऐसा किया जाएगा. आप भी आइए, और हमारे साथ ब्रह्मास्त्र की दुनिया का हिस्सा बनिए. प्यार और रोशनी के साथ. आपके आलिया, रणबीर और अयान. 

अयान मुखर्जी ने शेयर की 'Brahmastra' की फोटोज, यूजर्स बोले- भाई, कब रिलीज करोगे?

'ब्रह्मास्त्र' को काफी बड़े पैमाने पर बनाया जा रहा है. इसका बजट 300 करोड़ के करीब का बताया जा रहा है. फिल्म में रियल लाइफ कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट साथ काम कर रहे हैं. दोनों पहली बार किसी फिल्म में साथ नजर आएंगे. इसके अलावा मौनी रॉय, अमिताभ बच्चन और नागार्जुन भी अहम रोल में दिखाई देंगे. अयान मुखर्जी इस मूवी का निर्देशन कर रहे हैं और इसे साल 2022 में रिलीज किए जाने की तैयारी है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें