scorecardresearch
 

अयान मुखर्जी ने शेयर की 'Brahmastra' की फोटोज, यूजर्स बोले- भाई, कब रिलीज करोगे?

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है. इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं. डायरेक्टर ने सोशल मीडिया पर इस फिल्म के बिहाइंड द सीन कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो तेजी से वायरल हो रही हैं.

X
रणबीर-आलिया रणबीर-आलिया
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 'ब्रह्मास्त्र' से लीक हुईं फोटोज
  • अयान मुखर्जी ने कीं शेयर

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है. इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं. डायरेक्टर ने सोशल मीडिया पर इस फिल्म के बिहाइंड द सीन कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में आप आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन को बखूबी देख सकते हैं. 

अयान मुखर्जी ने शेयर कीं फोटोज
अयान मुखर्जी ने जैसे ही फिल्म से जुड़ी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया, फैन्स भड़क उठे. यूजर्स लगातार कॉमेंट कर कह रहे हैं कि अब तो फिल्म को रिलीज कर दो. सिनेमाघर भी खुल चुके हैं. एक यूजर ने लिखा, "भाई, कब रिलीज करोगे? अगली पंचवर्षीय योजना में?" एक और यूजर ने लिखा, "आखिर फिल्म को रिलीज करके खत्म क्यों नहीं करते कहानी? सात साल से ऑडियंस को इसी तरह नॉनसेंस से पागल बनाया हुआ है. फोटोज पोस्ट करके संतावना दे रहे हो. रिलीज नहीं कर सकते तो बता दो."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayan Mukerji (@ayan_mukerji)

कहा जा रहा था कि फिल्म इसी साल 2021 में रिलीज होगी, लेकिन अभी तक इसकी रिलीज डेट को लेकर कोई घोषणा नहीं की गई है. फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, अक्किनेनी नागार्जुन और मौनी रॉय जैसे कलाकार हैं. इस फिल्म में अमिताभ पहली बार आलिया और रणबीर के साथ नजर आएंगे. फिल्म का एक हिस्सा इजरायल के तेल अवीव में फिल्माया गया है. फिल्म का संगीत, प्रीतम ने तैयार किया है. 

ब्रह्मास्त्र के सेट से फोटो लीक, बताई जा रही ऐसी कहानियां

फिल्म तीन हिस्सों में बनाई गई है. साल 2018 से इस फिल्म का प्रोडक्शन हो रहा है. कई बार इसे पोस्टपोन किया जा चुका है. खासकर कोरोनावायरस के चलते इसी रिलीज को टाला गया था. इसके अलावा स्टार और डिज्नी इंडिया के चेयरमैन उदय शंकर ने इस फिल्म के बजट के बारे में भी खुलासा किया था, जो कि 300 करोड़ था.  

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें