scorecardresearch
 

FIR के बाद अरबाज- सोहेल खान हुए होटल में क्वारनटीन, फिर से होगा कोविड टेस्ट

क्वारनटीन पीरियड पूरा होने के बाद तीनों का RT PCR टेस्ट इस बात की पुष्टि करने के लिए किया जाएगा कि तीनों में कोरोना संक्रमण के कोई लक्षण तो नहीं हैं.

अरबाज खान और सोहेल खान अरबाज खान और सोहेल खान
स्टोरी हाइलाइट्स
  • UAE से मुंबई लौटे थे दोनों भाई
  • BMC को दी गलत जानकारी
  • क्वारनटीन बताकर घर में रह रहे थे खान ब्रदर्स
  • BMC ने लिया कड़ा एक्शन

बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर सोहेल खान, अरबाज खान और सोहेल के बेटे निर्वाण खान के खिलाफ FIR दर्ज किए जाने के बाद बीएमसी और मुंबई पुलिस के अधिकारियों ने देर रात तीनों को क्वारनटीन के लिए भेज दिया. इन तीनों को बांद्रा वेस्ट में ताज लैंड्स एंड होटल में क्वारनटीन किया गया है. बीएमसी अधिकारियों ने कहा है कि तीनों को क्वारनटीन की अवधि पूरी करनी होगी और बाद में आरटी पीसीआर परीक्षण किया जाएगा.

क्वारनटीन पीरियड पूरा होने के बाद तीनों का RT PCR टेस्ट इस बात की पुष्टि करने के लिए किया जाएगा कि तीनों में कोरोना संक्रमण के कोई लक्षण तो नहीं हैं. बीएमसी ने ये भी बताया है कि उन तीनों को अपने रहने और टेस्ट कराए जाने का खर्च खुद देना होगा. इसके अलावा BMC कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग पर भी काम करेगी. ऐसा इसलिए किया जाएगा क्योंकि दोनों हाल ही में सलमान खान की बर्थडे पार्टी में शरीक हुए थे, जिसकी वजह से संभव है कि वे बहुत से लोगों के संपर्क में आए हों.

अरबारज-सोहेल ने दी बीएमसी को झूठी जानकारी

मालूम हो कि इन लोगों पर बीएमसी पर झूठी जानकारी देने का आरोप है. ये लोग 25 दिसंबर को UAE से मुंबई लौटे थे और इन्होंने बीएमसी को शपथपत्र दिया कि वे खुद को ताज होटल में क्वारनटीन करेंगे, लेकिन ताज होटल में क्वारनटीन होने के बजाय ये लोग बांद्रा स्थित अपने घर चले गए. कोविड को लेकर अभी भी हालात पूरी तरह सामान्य नहीं हैं और मुंबई उन शहरों में से एक है जहां सबसे ज्यादा कोविड के मामले सामने आए थे.

क्यों खामोश हैं सलमान खान?
ऐसे में महाराष्ट्र सरकार और बीएमसी ऐसे मामलों को लेकर काफी सतर्कता बरत रही है. बीएमसी ने दोनों स्टार समेत सोहेल के बेटे निर्वान खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर दी है. इससे ये तो तय हो गया है कि सोहेल और अरबाज की मुश्किलें अब बढ़ने वाली हैं. बता दें कि इससे पहले भी स्टार्स को मास्क ना लगाने के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा चुका है. जहां तक इस पूरे मामले पर दोनों के बड़े भाई सलमान खान की प्रतिक्रिया का सवाल है तो दबंग खान इस सब पर अभी तक खामोश हैं.

देखें: आजतक LIVE TV

ये भी पढ़ें-

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें