scorecardresearch
 

शूट पर लौटे अक्षय कुमार, जल्द करेंगे पृथ्वीराज चौहान के VFX हिस्से पर काम

इस कोरोना काल में अक्षय कुमार एकमात्र ऐसे एक्टर हैं, जिन्होंने लॉकडाउन का ज्यादातर वक्त शूटिंग करते हुए गुजारा है. कुछ महीने पहले ही अक्षय बेलबॉटम की शूटिंग पूरी कर वापस लौटे थे. इसके बाद वे रामसेतू की शूटिंग के लिए पूरी कास्ट संग यूपी निकल गए थे. इस बीच अक्षय ने कई ऐड्स भी कर लिए.

Akshay Kumar Akshay Kumar

इन दिनों अक्षय अपनी फिल्म पृथ्वीराज पर फोकस कर रहे हैं. इस फिल्म की लगभग 80 प्रतिशत शूटिंग पूरी कर ली है. लॉकडाउन की वजह से शूटिंग पर काफी असर पड़ा है. खबर है कि बाकी बचे सीन्स के कुछ हिस्सों की शूटिंग अक्षय ने शुरू कर दी है. 

पिंकविला के रिपोर्ट की मानें तो, मुंबई में शूटिंग को लेकर रोक पर थोड़ी ढिलाई होने के बाद अक्षय कुमार पृथ्वीराज की सेट पर वापस लौट चुके हैं. कुछ समय तक घर पर गुजारने के बाद अक्षय पृथ्वीराज के सेट पर शूटिंग के लिए पहुंच चुके हैं. अक्षय कुछ वीएफएक्स हिस्से की शूटिंग पूरी करने यश राज स्टूडियो में हैं. 

बता दें, अक्षय इसमें राजा पृथ्वीराज चौहान के दमदार किरदार में हैं. इस फिल्म से पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर अपना फिल्मी डेब्यू करने जा रही हैं. इसके अलावा संजय दत्त, सोनू सूद, आशुतोष राणा, साक्षी तंवर, मानव विज, ललीत तिवारी और क्रांति झा एक महत्वपूर्ण रोल में नजर आने वाले हैं. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

 

हाल ही इस फिल्म को एक विवाद का भी सामना करना पड़ा था. पृथ्वीराज के नाम पर करनी सेना ने इसके टाइटिल पर बदलाव की मांग रखी थी. सेना की मांग की थी कि उनके टाइटिल को केवल पृथ्वीराज न रखा जाए बल्कि उनके नाम के सामने हिंदू सम्राट वीर योद्धा पृथ्वीराज जोड़ा जाए ताकि इससे राजपूत समाज की गरिमा बरकरार रहे. अक्षय के वर्कफ्रंट की बात करें, वे आनंद एल राय की फिल्म रक्षा बंधन की शूटिंग भी अगले महीने शुरू कर देंगे. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें