scorecardresearch
 
बॉलीवुड

कभी बुलाया गया जिसे करीना का मेल वर्जन, 8 सालों में इतना बदले टाइगर, अब हैं एक्शन हीरो

टाइगर श्रॉफ
  • 1/9

लंबी चौड़ी कद काठी, लीन लुक, लंबे बाल... बॉलीवुड का वो फेमस स्टार किड जिसे करियर की शुरूआत में उसके लुक्स पर बुरी तरह ट्रोल किया गया. ट्रोल्स ने उन्हें लड़की तक बता दिया. तो कोई इस स्टार को लेडी करीना कपूर कहता. समझ ही गए होंगे आप कि हम यहां किसकी बात हो रही है. बॉलीवुड के हैंडसम हंक टाइगर श्रॉफ को अपनी डेब्यू फिल्म हीरोपंती के वक्त लुक्स, एक्टिंग  को लेकर काफी आलोचनाएं झेलनी पड़ी थीं. लेकिन साल 2014 से 2022 तक, मतलब इन 8 सालों में टाइगर श्रॉफ की जर्नी में जमीन आसमान जितना अंतर देखने को मिला है.

टाइगर श्रॉफ
  • 2/9

टाइगर श्रॉफ का बीते 8 सालों में जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन हुआ है. ये ट्रांसफॉर्मेशन सिर्फ टाइगर के लुक्स, फिजीकल अपीयरेंस का ही नहीं बल्कि उनकी एक्टिंग में भी दिखा है. टाइगर श्रॉफ को अब कोई फीमेल करीना कपूर नहीं कहता. टाइगर  पहले से बेहद स्मार्ट और डैशिंग लगते हैं. उनकी अपीयरेंस ऐसी है कि लड़कियों उनपर मरती हैं, उनके लुक्स पर फिदा रहती हैं, हर कोई टाइगर जैसा हैंडसम हंक अपनी लाइफ में चाहती हैं.

टाइगर श्रॉफ
  • 3/9

टाइगर का लेकर ये सारी चर्चा इसलिए हो रही क्योंकि सिनेमाघरों में उनकी फिल्म हीरोपंती 2 रिलीज हो चुकी है. टाइगर अपने पावरपैक्ड एक्शन से लोगों को सीटियां बजाने पर मजबूर कर रहे हैं. सबसे स्पेशल चीज ये है कि टाइगर श्रॉफ ने फिल्म हीरोपंती से ही फिल्मी करियर 2014 में शुरू किया था. आज 2022 में इसी फिल्म का सीक्वल रिलीज हुआ है.

टाइगर श्रॉफ
  • 4/9

हीरोपंती से लेकर हीरोपंती 2 तक टाइगर श्रॉफ के 8 सालों का सफर सचमुच इंस्पायरिंग है. सबसे पहले बात करते हैं टाइगर के लुक्स की. टाइगर की गिनती बॉलीवुड के सबसे स्मार्ट एक्टर्स में होती है. चॉकलेटी लुक्स वाले टाइगर हर रोल में फिट हो जाते हैं. एक्शन, कॉमेडी हो या इंटेंस रोमांटिक मूवी, टाइगर के एक्टिंग स्किल्स भी काफी इंप्रूव हुए हैं.

टाइगर श्रॉफ
  • 5/9

टाइगर फिटनेस फ्रीक हैं. उनकी मस्कुलर बॉडी कईयों को दांतों तले उंगली दबाने को मजबूर कर देती है. टाइगर की एब्स फ्लॉन्ट करती हुई तस्वीरें वायरल रहती हैं. जब टाइगर शर्ट उतारते हैं तो फैंस क्रेजी हो उठते हैं. टाइगर कई फिटनेस ब्रांड को प्रमोट करते हैं. वे यूथ को अपनी फिटनेस से काफी इंस्पायर करते हैं. जिम में वर्कआउट करते हुए उनके वीडियो सुर्खियों में रहते हैं.

टाइगर श्रॉफ
  • 6/9

वैसे वर्कआउट करना ही टाइगर की फिटनेस का राज नहीं है. टाइगर का स्पोर्ट्स की तरफ काफी रूझान है. उन्हें मार्शल आर्ट्स में महारथ हासिल है. उन्हें Taekwondo  में ब्लैट बैल्ट हासिल है. टाइगर उम्दा डांसर भी हैं. एक्शन सीन्स में तो टाइगर का कोई सानी नहीं. टाइगर की मूवीज में डांस और एक्शन का होना मस्ट है. 

टाइगर श्रॉफ
  • 7/9

टाइगर श्रॉफ बेहतरीन डांसर, एक्टर,  स्टंट परफॉर्मर होने के साथ साथ अच्छे सिंगर भी हैं. उनके कई गाने रिलीज भी हुए हैं. टाइगर श्रॉफ के बारे में अगर कहें कि वो कंप्लीट एंटरटेनर हैं तो गलत नहीं होगा. टाइगर को लोग उनकी एक्टिंग के अलावा शार्प लुक्स, डांस और एक्शन के लिए जानते हैं. टाइगर की ये दमदार पर्सनैलिटी ही है जिसकी वजह से बीते सालों में उनकी पॉपुलैरिटी में जबरदस्त इजाफा हुआ है.
 

टाइगर श्रॉफ
  • 8/9

टाइगर की फिल्में  हिट रहें या फ्लॉप, मूवीज में एक्टर का डांस और एक्शन देख फैंस के पैसे वसूल हो जाते हैं. एक्शन से भरपूर टाइगर की कई और फिल्में पाइपलाइन में हैं. इन 8 सालों में टाइगर ने जो सफलता देखी है उसे देखने के बाद कहा जा सकता है कि जैकी श्रॉफ के बेटे का भविष्य उज्जवल  है. अपने पिता की तरह ही टाइगर सुपर सक्सेफुल स्टार बनेंगे. 

टाइगर श्रॉफ
  • 9/9

टाइगर की हीरोपंती 2 को क्रिटिक्स और पब्लिक का शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. टाइगर की सुपरहिट फिल्मों में बागी, बागी 2, वॉर जैसी फिल्में शामिल हैं. टाइगर म्यूजिक वीडियो में भी नजर आते हैं.  उनके ये गाने आते के साथ ही हिट हो जाते हैं.

अब टाइगर के बारे में आपने सारी बातें तो जान ली, तो अब ये भी बता दीजिए कि आपको एक्टर की फिल्म हीरोपंती 2 कैसी लगी?