scorecardresearch
 
टीवी

Lock Upp में Poonam Pandey ने फिर किया टॉपलेस होने का वादा, बोलीं- इस बार शायद ब्रा भी नहीं रहेगी

पूनम पांडे
  • 1/9

कंट्रोवर्सी क्वीन पूनम पांडे ने एक बार फिर बड़ा बवाल कर दिया है. उन्होंने फैंस से हमेशा की तरह बोल्ड वादा किया है और बदले में फेवर मांगा है. जैसा कि आप जानते हैं पूनम पांडे रियलिटी शो लॉक अप में नजर आ रही हैं. शो फिनाले के करीब है. ऐसे में पूनम ने फैंस से उन्हें भारी वोट देकर सुरक्षित करने की अपील की है.

पूनम पांडे
  • 2/9

लेकिन ये सब यहीं नहीं रुका. पूनम पांडे ने फैंस को वोट्स के बदले खास ट्रीट भी देने का फैसला किया है. पूनम पांडे ने लॉक अप के हालिया एपिसोड में कहा कि वे नेशनल टेलीविजन पर न्यूड होंगी अगर उन्हें सबसे ज्यादा वोट्स मिलेंगे तो.

पूनम पांडे
  • 3/9

इस वीकेंड लॉक अप से बाहर होने के डर से पूनम पांडे ने ये बड़ा वादा किया है. पूनम ने कैमरे की तरफ देखा और कहा- अगर आप मेरे को भर-भर के वोट्स देते हैं, इस बार टी-शर्ट उतारूंगी, शायद ब्रा भी नहीं रहेगी. है ना ये पूनम पांडे का धमाकेदार बयान. अब सब फैंस की नजरें वीकेंड पर है कि पूनम पांडे क्या करती हैं.

पूनम पांडे
  • 4/9

वैसे नेशनल टेलीविजन पर पूनम पांडे का फैंस को किया ये बड़ा वादा उन्हें शो में बनाए रखने में कितनी मदद करता है, ये तो आने वाले एपिसोड्स में पता चल ही जाएगा. पूनम पांडे ने पहली बार अपने फैंस से इतना बोल्ड वादा नहीं किया है. इससे पहले भी वो ऐसे वादे कर चुकी हैं.

पूनम पांडे
  • 5/9

लॉक अप में पूनम ने पहले भी फैंस से वोट के बदले टॉपलेस होने का वादा किया था. फिर जब कंगना रनौत ने पूनम को वीकेंड में सुरक्षित किया तो पूनम ने टॉप उतारा था. पर क्योंकि उन्होंने ब्रा पहनी हुई थी इसलिए वे पूरी तरह से अपने वादे पर खरी नहीं उतरी थीं.

पूनम पांडे
  • 6/9

पिछले दिनों पूनम पांडे नेशनल टेलीविजन पर ओपन यार्ड एरिया में नहाती नजर आई थीं. पूनम पांडे को शो में नहाते तो टेलीकास्ट नहीं किया गया था. लेकिन पूनम खुले में नहाने के लिए पूरी तरह तैयार जरूर दिखी थीं. जिसपर बाकी कंटेस्टेंट्स ने मजे भी लिए थे.

पूनम पांडे
  • 7/9


आपको तो मालूम ही होगा कि पूनम पांडे स्ट्रिप होने, टॉपलेस होने का वादा करके ही लाइमलाइट में आई थीं. वर्ल्ड कप 2011 में भारत की जीत पर पूनम ने स्ट्रिप होने का वादा किया था. हालांकि फिर बाद में वे अपनी बात से मुकर गई थीं. उनका कहना था कि बीसीसीआई ने उन्हें ऐसा ना करने को कहा है.  

पूनम पांडे
  • 8/9


हालांकि फैंस का दिल रखते हुए पूनम पांडे ने अपने मोबाइल एप पर स्ट्रिप करते हुए वीडियो जरूर पोस्ट किया था. IPL 5 में कोलकाता नाइट राइडर्स की जीत पर पूनम पांडे ने न्यूड पोज दिया था. सोशल मीडिया पर पूनम की टॉपलेस, न्यूड और सेमी न्यूड फोटोज-वीडियोज वायरल रहती हैं.  

पूनम पांडे
  • 9/9

बात करें शो लॉक अप की तो, अब तक तीन कंटेस्टेंट्स शो के फाइनलिस्ट बन चुके हैं. इनमें शिवम शर्मा, मुनव्वर इकबाल फारूकी और प्रिंस नरूला शामिल हैं. जैसे-जैसे शो फिनाले के करीब पहुंच रहा गेम इंटेंस होता जा रहा है. मुनव्वर फारूकी के शो जीतने के सबसे ज्यादा चांस बताए जा रहे हैं.