scorecardresearch
 
बॉलीवुड

Radhika Apte Birthday: राधिका के पास नहीं शादी की कोई फोटो, कैसे हुई थी बेनेडिक्ट संग पहली मुलाकात?

राधिका आप्टे
  • 1/10

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे को 'ओटीटी' क्वीन कहा जाता है. ऐसा नहीं है कि राधिका आप्टे ने फिल्मों में काम नहीं किया है. काम किया है, लेकिन जितनी पहचान उन्हें ओटीटी प्लेटफॉर्म पर वेब सीरीज करके मिली, फिल्मों से नहीं मिल सकी. 

राधिका आप्टे
  • 2/10

कहना गलत नहीं होगा कि राधिका आप्टे एक अंडररेटेड एक्ट्रेस हैं. मलयालम, तेलुगू, बंगाली, तमिल, मराठी, अंग्रेजी और हिंदी फिल्मों में अपने शानदार अभिनय की छाप छोड़ने वाली राधिका आप्टे ने बहुत तेजी के साथ काम के जरिए खुद को साबित किया है. 

राधिका आप्टे
  • 3/10

राधिका ने फिल्म 'वाह लाइफ हो तो ऐसी' से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था. राधिका अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा बात नहीं करतीं और न ही सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि राधिका आप्टे मैरिड हैं. 

राधिका आप्टे
  • 4/10

साल 2011 में इनकी मुलाकात म्यूजीशियन बेनेडिक्ट टेलर से हुई थी. एक साल बाद दोनों ने शादी रचा ली, लेकिन इस बात का खुलासा उन्होंने साल 2013 में किया और सबको चौंका दिया था. 

राधिका आप्टे
  • 5/10

7 सितंबर 1985 में जन्मीं राधिका आप्टे बचपन से ही एक्ट्रेस बनना चाहती थीं. हालांकि, फिल्मों में काम करने के बाद उन्होंने ब्रेक लेकर लंदन में डांस सीखने का फैसला किया. इसी फैसले से उनकी जिंदगी में उनका हमसफर आया. 

राधिका आप्टे
  • 6/10

राधिका आप्टे की लंदन में म्यूजीशियन बेनेडिक्ट टेलर से मुलाकात हुई. दोनों के बीच बात होनी शुरू हुई. एक साल रिलेशनशिप में रहने के बाद राधिका आप्टे ने शादी रचा ली. बेनेडिक्ट टेलर पेशे से वायलिन वादक और संगीतकार हैं. 

राधिका आप्टे
  • 7/10

राधिका ने अपनी शादी को याद करते हुए कहा, "जब मेरी 10 साल पहले बेनेडिक्ट से शादी हुई थी, तो हम तस्वीरें क्लिक करना भूल गए थे. हमने DIY ( डू इट योरसेल्फ) शादी की थी, जिसमें खाना हमने खुद बनाया और अपने दोस्तों की मौजूदगी में नॉर्दन इंग्लैंड में शादी कर ली." 

राधिका आप्टे
  • 8/10

"हमारे आधे दोस्त फोटोग्राफर थे, लेकिन शादी की तस्वीरें किसी ने क्लिक नहीं की. हम सब नशे में थे और इसलिए मेरे पास शादी की कोई तस्वीर नहीं है, जो एक तरह से अच्छी बात है." 

राधिका आप्टे
  • 9/10

हालांकि, राधिका आप्टे शादी की समर्थक नहीं हैं. एक इंटरव्यू में राधिका आप्टे ने मजाकिया अंदाज में कहा था कि तब जब मुझे यह एहसास हुआ कि शादी करके आपको वीजा मिलना आसान हो जाता है. मुझे लगता है कि यहां कोई सीमाएं नहीं होनी चाहिए. 

राधिका आप्टे
  • 10/10

"मैं शादी की समर्थक नहीं हूं और ना ही मैं इस संस्था में विश्वास करती हूं लेकिन मैंने केवल इसलिए शादी की क्योंकि वीजा बहुत बड़ी समस्या थी और हम एक-साथ रहना चाहते थे." राधिका आप्टे की आने वाली फिल्मों में 'विक्रम वेधा', 'मिर्सेज अंडरकवर' और 'मोनिका ओ माई डार्लिंग' जैसी फिल्में शामिल हैं.

 

(फोटो क्रेडिट- इंडिया टुडे आर्काइव्ज और इंस्टाग्राम)