scorecardresearch
 
टीवी

जब बड़ा रोल देने के लिए एक्टर्स से सामने रखी ऐसी डिमांड, कमरे से पड़ा भागना

ऋत्विक धनजानी
  • 1/8

क्या आपको पता है कि सेलिब्रिटी बनने के लिए कितनी चीजें, कितनी मुश्किलें सफर करनी पड़ती हैं? रातोरात आप स्टार नहीं बन जाते. इसके पीछे की मेहनत, नींद, ऑडिशन्स और न जाने क्या-क्या बलिदान आपको जीवन में देना पड़ता है. टीवी इंडस्ट्री में कई फीमेल एक्ट्रेसेस ने अपनी शुरुआती जर्नी के बारे में खुलकर बात की है. 

मोहित मलिक
  • 2/8

ऑडिशन्स के दौरान किस तरह से उन्होंने कास्टिंग काउच झेला है, इसके बारे में भी बताया है, लेकिन मेल एक्टर्स भी हैं, जो इसका शिकार हुए हैं. इन सभी की कहानी सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे. बड़े रोल के लिए इन मेल एक्टर्स ने किसी भी तरह का कॉम्प्रोमाइज करने से इनकार किया है. 

मोहित मलिक
  • 3/8

पिंकविला संग बातचीत में मोहित मलिक ने अपना कास्टिंग काउच एक्स्पीरियंस शेयर किया. एक्टर आजकल 'खतरों के खिलाड़ी 12' में नजर आ रहे हैं. खतरनाक स्टंट्स से ज्यादा खतरनाक इनका कास्टिंग काउच एक्स्पीरियंस रहा. इसके पीछे इन्होंने एक बड़ा प्रोजेक्ट तक गंवा दिया. मोहित मलिक ने कहा कि एक शख्स ने उनके साथ कुछ खराब चीजें करने की कोशिश की थी. यह देखकर मोहित वहां से भाग गए. वह समझ गए थे कि आखिर उस शख्स की नियत कैसी है. 

अंकित सिवाच
  • 4/8

'मनमोहिनी' फेम एक्टर अंकित सिवाच ने भी अपने स्ट्रगलिंग डेज के कास्टिंग काउच एक्स्पीरियंस को साझा किया. एक न्यूज एजेंसी को अंकित ने बताया कि एक शख्स ने उनसे बिना कपड़ों के कुछ फोटोज भेजने के लिए कहा. साथ ही उन पार्टीज को अटेंड करने के लिए कहा, जिसका काम से कोई लेना-देना नहीं था. 

ऋत्विक धनजानी
  • 5/8

टीवी के मशहूर एक्टर ऋत्विक धनजानी ने भी कास्टिंग काउच का अपना खराब एक्स्पीरियंस शेयर किया था. उन्होंने बताया था कि एक कास्टिंग काउच डायरेक्टर उन्हें खराब सी जगह लेकर गया. वह एक रूम में लेकर गया, जहां लिखा था कि लव, पार्टी और सेक्स. एजेंट ने उनकी थाईज टच कीं. इतने में ऋत्विक ने लैपटॉप तेजी से बंद किया और वहां से निकल गए. 

करण टैकर
  • 6/8

रणवीर सिंह ने एक इंटरव्यू में कास्टिंग काउच एक्स्पीरियंस को साझा किया था, जिसके बाद टीवी एक्टर करण टैकर ने भी उसी शख्स के बारे में खुलासे करते हुए कहा था कि वह ऐसा करता है. 

करण टैकर
  • 7/8

हिन्दुस्तान टाइम्स संग बातचीत में करण टैकर ने कहा कि मैंने रणवीर का इंटरव्यू देखा. मैंने देखा कि यह वही शख्स है, जिसने मेरे साथ भी चीजें की हैं. उस कास्टिंग डायरेक्टर ने मेरे से भी पूछा था कि मैं तुमसे एक सवाल करता हूं, तुम मेहनत करोगे या स्मार्टली काम करोगे? 

राजीव खंडेलवाल
  • 8/8

टीवी और फिल्म एक्टर राजीव खंडेलवाल के हाथ से एक बारी फिल्म इसलिए चली गई थी, क्योंकि डायरेक्टर ने उनसे कई चीजें कहीं. राजीव ने उनसे कहा था कि वह स्ट्रेट हैं और उनकी गर्लफ्रेंड भी है. राजीव वहां समझ गए थे कि चीजें सही नहीं हैं.