scorecardresearch
 
बॉलीवुड

R Madhavan love story: अपनी स्टूडेंट से माधवन को हुआ प्यार, कोचिंग देते हुए दिल भी दे बैठे, फिल्मी है लव स्टोरी

आर माधवन
  • 1/9

फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' आपने देखा होगा कैसे आर माधवन अपने प्यार को पाने के लिए पापड़ बेलते हैं. दीया मिर्जा की बस एक हां सुनने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा देते हैं. रियल लाइफ में आर माधवन को पत्नी सरिता बिरजे की हां के लिए इतनी मेहनत तो नहीं करनी पड़ी थी. मगर इसका ये मतलब नहीं कि माधवन की लव स्टोरी कम ड्रीमी है. 

 आर माधवन
  • 2/9

एक स्टूडेंट और टीचर के बीच पनपी माधवन-सरिता की लव स्टोरी काफी मजेदार है. फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री के बाद से आर माधवन की चार्मिंग पर्सनैलिटी और मिलियन डॉलर डिंपल स्माइल ने फीमेल फैंस को क्रेजी कर रखा है. इससे अछूती उनकी पत्नी सरिता भी नहीं रही. उनपर भी माधवन का जादू चला था.

 आर माधवन
  • 3/9


इलेक्ट्रोनिक्स में डिग्री लेने के बाद माधवन ने देशभर में कम्यूनिकेशन और पब्लिक स्पीकिंग की क्लासेज देना शुरू कर दिया था. कोल्हापुर में एक वर्कशॉप के दौरान माधवन की अपनी सोलमेट सरिता से मुलाकात हुई थी. बस फिर क्या था... यही से एक टीचर और स्टू़डेंट की रोमांचक लव स्टोरी शुरू हो गई थी.
 

 आर माधवन
  • 4/9


चलिए इस लव स्टोरी को थोड़ी और डिटेलिंग के साथ बताते हैं. माधवन की पत्नी एयर होस्टेस बनने की तैयारी कर रही थीं. इसके लिए उन्होंने महाराष्ट्र में पर्सनैलिटी डेवलपमेंट की क्लासेज अटेंड की थी. इंटरव्यू क्लियर होने के बाद सरिता ने माधवन को शुक्रिया कहा था. 

 आर माधवन
  • 5/9

सरिता एक्टर को थैंक्स डिनर पर लेकर गई थीं. इसी के बाद से उनकी लव स्टोरी ने ट्रैक पकड़ लिया जो आजतक  मजबूती से बनी हुई है. अपनी पहली डेट के बारे में बोलते हुए माधवन ने एक इंटरव्यू में कहा था- सरिता मेरी स्टू़डेंट थी. एक दिन उन्होंने मुझे डेट पर चलने को कहा. मैंने सोचा ये अच्छा मौका है, पता नहीं फिर कभी मैं शादी करूंगा भी नहीं तो मैंने उस मौके को जाने नहीं दिया और सरिता से शादी की. 

 आर माधवन
  • 6/9


8 साल तक डेट करने के बाद कपल ने शादी की. 1999 में वे हमसफर बने. उनकी ट्रैडिशनल तमिल वेडिंग हुई. माधवन ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपना नाम बनाने से पहले शादी कर ली थी. माधवन और सरिता का एक बेटा है वेदांत. 
 

 आर माधवन
  • 7/9

शादी के बाद तो जैसे माधवन का करियर चल पड़ा. उनकी पहली तमिल फिल्म Alaipayuthey सुपरहिट रही. माधवन ने फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. माधवन की ये फिल्म भी काफी पसंद की गई. माधवन साउथ और बॉलीवुड दोनों इंडस्ट्रीज में सक्रिय हैं. दोनों इंडस्ट्रीज मे माधवन की जबरदस्त डिमांड है.
 

 आर माधवन
  • 8/9

माधवन की अपकमिंग फिल्म रॉकेट्री- द नांबी इफेक्ट है. ये फिल्म रिलीज से पहले ही काफी चर्चा में है. इस फिल्म को खुद माधवन ने डायरेक्ट किया है. मूवी 1 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. तो आप भी जरूर देखें अपने फेवरेट एक्टर की  इस फिल्म को, क्योंकि इसमें आपको माधवन का अनदेखा अवतार देखने को मिलेगा.
 

 आर माधवन
  • 9/9

PHOTOS: R Madhavan Instagram