scorecardresearch
 
एंटरटेनमेंट न्यूज़

कैसे हुई थी Qandeel Baloch की हत्या? Saba Qamar के शो 'बागी' में खुलेगा पाकिस्तानी मॉडल के मर्डर का राज

कंदील बलोच
  • 1/8

साल 2016 में पाक‍िस्तान की सोशल मीड‍िया स्टार फौज‍िया अजीम (Fouzia Azeem) उर्फ कंदील बलोच (Qandeel Baloch) की हत्या का केस काफी सुर्ख‍ियों में था. कंदील की हत्या खुद उनके भाई ने की थी. इस केस ने पाक‍िस्तान की आवाम को हिलाकर रख दिया था. अब कंदील की जिंदगी पर बनी सीर‍ियल बागी में उनके संघर्ष से लेकर बुलंद‍ियों और हत्या तक की कहानी दिखाई जाएगी. बागी में एक्ट्रेस सबा कमर ने कंदील बलोच का किरदार निभाया है. 

सबा कमर
  • 2/8

सबा कमर ने शो में कंदील के हर पहलू को बखूबी निभाया है. कहानी की शुरुआत में गांव की एक युवा महत्वाकांक्षी बलूच लड़की की जिंदगी दिखाई गई है. जो डीवा बनने के सपने देखती है और उन्हें पूरा कर के दिखाती है. शो के जर‍िए दुन‍िया कंदील के संघर्षों को देखेगी. 

सबा कमर
  • 3/8

अपने किरदार पर सबा कमर ने कहा- 'कंदील बेहद सक्रिय और खुशम‍िजाज शख्स थी. एक पब्ल‍िक फिगर, जो हमेशा अपनी बेबाक बयानों के कारण हेडलाइन्स में बनी रहती थीं. और इस कारण उनकी जिंदगी हमेशा लोगों की नजरों में रहती थी.'

कंदील बलोच
  • 4/8

आगे सबा ने बताया क‍ि उन्होंने क्यों इस स्क्र‍िप्ट के लिए हामी भरी. वे कहती हैं-  'जब मैंने स्क्र‍िप्ट सुना, मैं कंदील के साहसी प्रवृत‍ि से कनेक्ट कर गई. बागी उनकी निडरता के सार को अच्छी तरह समझता है. इतने निर्भीक किरदार को पर्दे पर उतारने का मौका जिंदगी बदल देने वाला अनुभव है.'
 

सबा कमर
  • 5/8

बागी 28 जून को शाम 7 बजे से टाटा प्ले जिंदगी चैनल पर प्रीम‍ियर होगी. सीर‍ियल की कहानी कंदील बलोच के ऑनर किल‍िंग की प्लान‍िंग और इसकी वजह को दिखाती है. 

कंदील बलोच
  • 6/8

कंदील बलोच पर बनी बागी में सबा ने कैसा काम किया है, ये जल्द ही शो के प्रीम‍ियर होने पर पता चलेगा. इससे इतर एक्ट्रेस अपनी हाल‍िया रिलीज फिल्म कमली के लिए भी काफी चर्चा में हैं. यह फिल्म तीन मह‍िलाओं की जिंदगी पर है जो एक-दूसरे से जुड़ी है. 

सबा कमर
  • 7/8

कमली में सबा के अलावा सान‍िया सईद और निम्रा बुचा ने अहम किरदार निभाए हैं. फिल्म 3 जून को थ‍िएटर्स में रिलीज हुई है. क्रिट‍िक्स और ऑड‍ियंस ने कमली को पाक‍िस्तानी सिनेमा की बेस्ट फिल्मों में से एक का दर्जा दिया है. 

सबा कमर
  • 8/8

सबा ने बॉलीवुड फिल्म हिंदी मीड‍ियम में दिवंगत एक्टर इरफान खान के साथ काम किया है. इस फिल्म ने सबा को भारतीयों के बीच काफी शोहरत दिलाई. आज भी फैंस उन्हें 'मीता बत्रा' के रोल में याद रखते हैं.

Photos: @sabaqamar_official/Social Media