scorecardresearch
 
बॉलीवुड

'सुनो चंदा' फेम Pak एक्ट्रेस मशल खान को सेट पर किया गया बुली, आठ महीने तक नहीं छुआ खाना

मशल खान
  • 1/8

पाक‍िस्तानी एक्ट्रेस मशल खान को फेमस पाक‍िस्तानी सीर‍ियल सुनो चंदा के लिए जाना जाता है. पाक‍िस्तान की इस उभरती एक्ट्रेस को सुनो चंदा ने शोहरत तो दिलाई ही, पर सेट पर उनकी जिल्लत भी हुई. मशल खान ने एक इंटरव्यू में सेट पर अपने साथ हुए बुरे बर्ताव पर खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि सुनो चंदा के सेट पर उन्हें बुली किया जाता था. 

मशल खान
  • 2/8

मशल खान ने एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में इस वाक्ये से पर्दा हटाया. वे कहती हैं- 'सच कह रही हूं, जब सुनो चंदा के सेट पर मुझे बुली किया जाता था, पहले तो मुझे इसका एहसास नहीं हुआ क्योंक‍ि बचपन से ही मुझे सताया जाता है. तो मुझे लगा कि उसी तरह मुझे अब भी जिंदगी भी बुली किया जाएगा. कई बार इस तरह परेशान किए जाने के बाद मुझे पैन‍िक अटैक्स आए.'

मशल खान
  • 3/8

'सीन‍ियर एक्टर मोहम्मद अहमद ही एक ऐसे शख्स थे जो मेरे लिए खड़े हुए, वो एक फर‍िश्ता हैं. ये जाह‍िर सी बात है कि कोई भी अपने आप को मुश्क‍िल में नहीं डालना चाहता है, तो फिर कोई क्यों मेरे लिए स्टैंड लेगा. मैं एक रैंडम इंसान थी, कोई नहीं जानता था मुझे.'

मशल खान
  • 4/8

एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में अपने इट‍िंग डिस्ऑर्डर (Eating Disorder) का भी खुलासा किया. उन्होंने बताया कि उनके खाने के डिस्ऑर्डर की वजह से उनकी जिंदगी प्रभाव‍ित हुई है. मशल ने बताया कि एक दफा वे अपनी इस परेशानी से न‍िजात पाने के लिए छह से आठ महीने तक बिना कुछ खाए रहीं, बस कुछ खास मौकों पर खाने की एक-दो बाइट लिया करती थीं. 

मशल खान
  • 5/8

यह सब उन्होंने सुनो चंदा के सेट पर हुई घटना के बाद किया था. सेट पर बुली किए जाने के बाद से वे अपने ईट‍िंग डिस्ऑर्डर को लेकर परेशान थीं क्योंक‍ि वे अपना वजन नहीं बढ़ाना चाहती थीं. मशल को अपने डिस्ऑर्डर के लक्षणों को बर्दाश्त करना पड़ा था. 
 

मशल खान
  • 6/8

मशल खान को सुनो चंदा में किंजा के रोल से पॉपुलैरिटी मिली थी. इसके बाद वे मेरे हमदम शो में नजर आईं. मशल की एक्ट‍िंग लिस्ट में खास, सुनो चंदा 2, थोड़ा सा हक, दिखावा, दुल्हन, ख्वाब नगर की शहजादी, पार‍िजाद जैसे सीर‍ियल्स हैं. 

मशल खान
  • 7/8

उनकी पर्सनल लाइफ की बात करें तो एक्ट्रेस ने 2017 में एक्टर अली अंसारी से सगाई कर ली थी. लेक‍िन तीन साल बाद 2020 में दोनों ने सगाई तोड़ अपना रिलेशन खत्म कर लिया.   

मशल खान
  • 8/8

PHOTOS: @mashalkhan_official