scorecardresearch
 
बॉलीवुड

'मालदीव में सेलेब्स का महाकुंभ', नाराज फैंस बोले- हमें ज्ञान देकर ये घूमने निकले

रणबीर-आल‍िया, सारा, दीप‍िका-रणवीर
  • 1/11

कोरोना वायरस बड़ी ही तेजी से देशभर में अपने पैर पसार रहा है. कई राज्यों में आंश‍िक कर्फ्यू जैसे हालात लगा दिए गए हैं. महाराष्ट्र में भी कोरोना की भयंकर तादाद देख मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने अगले कुछ दिनों तक कोरोना कर्फ्यू का ऐलान किया है. जहां कई लोग अपने घरों में एक बार फिर कैद हो गए हैं, वहीं सितारों के लिए मुंबई का कर्फ्यू वेकेशन टाइम बन गया है. पिछले कुछ दिनों में दीप‍िका पादुकोण, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ समेत कई स्टार्स शहर से बाहर छुट्टियां मनाने रवाना हो चुके हैं. 

स्टार्स को शहर से बाहर जाते देख लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया है. सोशल मीड‍िया पर स्टार्स की वेकेशन फोटोज पर लोगों ने तंज कसा है. प‍िछले दिनों राखी सावंत ने तो वहीं अब राइटर और कॉलमनिस्ट शोभा डे ने भी स्टार्स के वेकेशन पोस्ट्स पर नाराजगी जताई है. 

दीप‍िका-रणवीर
  • 2/11

दीप‍िका पादुकोण और रणवीर सिंह बीते हफ्ते एयरपोर्ट पर नजर आए. एयरपोर्ट से आई उनकी तस्वीरों पर एक यूजर ने लिखा- 'आग लगी है बस्ती में, हूं तो अपने मस्ती में...हम बॉलीवुड से इतनी उम्मीद क्यों रखते हैं. एक नॉर्मल इंड‍िया हनीमून के लिए बाहर नहीं जाएगा क्योंकि उन्हें डर है, पर बॉलीवुड जानती है कि कुछ भी हो सरकार बुला ही लेगी, उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता'. 

 

 

दीप‍िका-रणवीर
  • 3/11

दोनों हाथ में हाथ डाले एयरपोर्ट पर नजर आए, हालांकि दोनों वेकेशन के लिए कहां रवाना हुए इसका पता नहीं चल पाया. दोनों ने ट्यून‍िंग करते हुए ब्लैक जीन्स, ब्लू डेनिम जैकेट के साथ व्हाइट शर्ट पहनी हुई थी. 

टाइगर-दिशा
  • 4/11

दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ भी 18 अप्रैल को एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए. लोगों ने टाइगर और दिशा की एयरपोर्ट फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा- 'वे हमें (आम जनता) को स्थ‍ित‍ि को समझते हुए घर पर रहने को कह रहे हैं और खुद मालदीव में वेकेशन मना रहे हैं'. 
 

टाइगर श्रॉफ
  • 5/11

शोभा डे ने एक शख्स की पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा- जितने भी लोग इस समय गोवा और मालदीव में छुट्टियां मना रहे हैं उन्हें बता दूं कि ये महामारी का दौर है. कृपया असंवेदनशील और बेवकूफ ना बनें. अपनी ऐश और आराम की तस्वीरें सोशल मीडिया पर डालना बंद करें. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shobhaa De (@shobhaade)

दिशा पाटनी
  • 6/11

दिशा पाटनी ने मालदीव पहुंचते ही बिकिनी में अपनी ग्लैमरस फोटो शेयर कर वेकेशन का लुत्फ उठाते फोटो भी साझा की है. 

मालूूम हो पिछले दिनों राखी सावंत ने भी पैपराजी से बात करते हुए स्टार्स के वेकेशन पर रिएक्ट किया था. उन्होंने कहा था कि महामारी के इस समय में सभी सेलेब्स बाहर जा रहे हैं. सिर्फ वही यहां पर हैं. 

रणबीर-आल‍िया
  • 7/11

आल‍िया भट्ट और रणबीर कपूर भी मालदीव के लिए 19 अप्रैल को निकले हैं. दोनों को मैचिंक लुक में एयरपोर्ट पर देखा गया. एक यूजर ने लिखा- 'आपको शर्म आनी चाह‍िए. आपके जैसे सेलेब्स, सेलेब्स और कॉमन लोगों के बीच फर्क दिखा रहे हैं. एक तरफ आम आदमी अपने बच्चों का पेट पालने के लिए खूब मेहनत कर रहा है, और आप लोग बस एंजॉय और रिलैक्स‍िंग'.  

आल‍िया-रणबीर
  • 8/11

सोशल मीड‍िश पर कई लोगों ने सितारों पर निशाना साधा है. बॉलीवुड सेलेब्स का यह हुजूम, देख लोगा भड़क गए हैं. उन्हें स्टार्स का यह वेकेशन बिल्कुल रास नहीं आ रहा है. 

आल‍िया-रणबीर
  • 9/11

बता दें आल‍िया भट्ट ने कुछ दिनों पहले ही अपने कोरोना निगेट‍िव होने की खबर साझा की थी. उन्होंने अपनी स्माइल‍िंग फोटो शेयर करते हुए यह खुशखबरी साझा की थी. 

 

सारा अली खान
  • 10/11

सारा अली खान हाल ही में कश्मीर वेकेशन से लौटकर मालदीव के लिए रवाना हुईं. वे अपनी मां अमृता सिंह के साथ मालदीव पहुंची हैं. यूजर्स ने सारा पर भी कमेंट किए हैं. 
 

अमृता सिंह-सारा अली खान
  • 11/11

दोनों को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. मालदीव पहुंचने के बाद सारा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर समंदर किनारे टहलते हुए एक वीड‍ियो भी साझा किया है. 

फोटोज- योगेन शाह