scorecardresearch
 
बॉलीवुड

Kiara Advani Hit Films: 'धोनी की गर्लफ्रेंड' बनकर हिट हुईं कियारा, BO पर चल रहा जादू, टॉप एक्ट्रेस में शामिल!

कियारा आडवाणी
  • 1/8

कहते हैं कि अगर किस्मत साथ दे तो इंसान आसमान छू सकता है. लेकिन हकीकत तो ये है कि अगर इंसान में कुछ करने का पैशन और जुनून हो तो फिर उसे आगे बढ़ने से कोई नहीं रोक सकता. बॉलीवुड की राइजिंग सुपरस्टार कियारा आडवाणी भी उन्हीं लोगों में से एक हैं, जो अपनी मेहनत के दम पर कामयाबी को एन्जॉय कर रही हैं. 
 

कियारा आडवाणी
  • 2/8

कियारा आज इंडस्ट्री की मोस्ट प्रॉमिसिंग एक्ट्रेस बन चुकी हैं. उनके पास फिल्मों के ढेर सारे ऑफर्स हैं. कई बड़े ब्रांड्स की भी कियारा पहली पसंद बन चुकी हैं. कियारा ने अपने करियर में अब तक 8 फिल्में की हैं, जिसमें से 4 फिल्में हिट हुई हैं. वहीं, कियारा की अपकमिंग फिल्म जुग जुग जियो के ट्रेलर को भी दर्शकों ने सुपर हिट बता दिया है. ऐसे में कियारा की अपमकिंग फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा सकती है. 
 

कियारा आडवाणी
  • 3/8

खैर, अभी बात कर लेते हैं कियारा की अब तक की फिल्मों की. कियारा आडवाणी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2014 में आई फिल्म फगली से की थी. लेकिन उनकी पहली ही फिल्म फ्लॉप हो गई थी. लेकिन कहते हैं ना कोशिश करने वाले की कभी हार नहीं होती. तो बस फिर....

कियारा आडवाणी
  • 4/8

कियारा ने भी पहली फिल्म फ्लॉप होने के बाद हार नहीं मानी, बल्कि वो उन्होंने अपनी अगली ही फिल्म 'एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी' में शानदार काम करके एक्ट्रेस के तौर पर अपनी खास पहचान बना ली. एम एस धोनी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई. फिल्म के गानों से लेकर स्टार्स की एक्टिंग तक को दर्शकों ने खूब प्यार दिया. 

कियारा आडवाणी
  • 5/8

'एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी'  के बाद कियारा आडवाणी की फिल्म कबीर सिंह ने बॉक्स ऑफिस ऐसी आंधी चलाई कि हर कोई फिल्म का दीवाना हो गया. फिल्म में कियारा ने एक मासूम लड़की का रोल किया, जो प्यार में हर हद पार कर जाती है. बॉक्स ऑफिस पर एक्ट्रेस की ये फिल्म सुपर ब्लॉकबस्टर साबित हुई. ये फिल्म कियारा के करियर में टर्निंग पॉइंट बनी, जो एक्ट्रेस को बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शुमार होने के करीब ले आई. 

कियारा आडवाणी
  • 6/8

कबीर सिंह के बाद कियारा गुड न्यूज में दिखाई दीं. कियारा की ये फिल्म भी सुपर हिट साबित हुई. हालांकि, गुड न्यूज के बाद कियारा की इंदु की जवानी फ्लॉप हो गई थी. लेकिन एक्ट्रेस लोगों के दिलों में जगह बनाने में तब तक कामयाब हो चुकी थी. 
 

कियारा आडवाणी
  • 7/8

कियारा की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म भूल भुलैया 2 की बात करें तो वो भी बॉक्स ऑफिस पर तूफान की स्पीड से कमाई कर रही है. एक्ट्रेस की इस फिल्म ने चार दिन में 66.71 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. फैंस को दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. हर कोई कियारा की एक्टिंग का दीवाना बन चुका है.

कियारा आडवाणी
  • 8/8

वहीं, कियारा की अपकमिंग फिल्म जुग जुग का ट्रेलर देखकर ही लोगों ने उसे सुपर हिट बता दिया है. फिल्म का आगे क्या हाल होगा ये तो रिलीज के बाद ही पता चलेगा, लेकिन इतना तो तय है कि कियारा बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार होने की ओर तेजी से बढ़ रही हैं. कियारा के फिल्मी ग्राफ और पॉपुलैरिटी को देखकर लगता है कि वो जल्द ही बॉलीवुड का एक बड़ा नाम बन सकती हैं. हम भी कियारा को उनके ब्राइट करियर के लिए गुड लक विश करते हैं. 

 

(Photos Credit- Instagram)